May 9, 2024

नव ज्योति स्कूल ने अपना 37वां वार्षिक समारोह धूमधाम से मनाया

Faridabad/Alive News: फतेहपुर बिल्लौच स्थित नव ज्योति सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने अपना 37वां वार्षिक समारोह बड़े ही धूमधाम से मनाया। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में गिर्राज शर्मा, ब्लॉक समिति के चेयरमैन चंद्रपाल, समाजसेवी रवि मोहन शर्मा, समाजसेवी बी.पी गोयल, फतेहपुर बिल्लौच गांव की सरपंच सरोज सैनी और उनके पति खेमचंद्र सैनी, शिक्षाविद अवतार सिंह पहुंचे।

समारोह में स्कूल के डायरेक्टर डाॅ प्रताप सिंह वशिष्ठ ने आए हुए सभी गणमान्य व्यक्ति व अतिथियों का फूल माला, बुके और मुमेंटो भेंट कर स्वागत किया। स्कूल के विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की मनमोहक प्रस्तुति दी। इस अवसर पर नर्सरी से चौथी क्लास तक के विद्यार्थियों ने कश्मीरी कल्चर डांस, हरियाणवी डांस, देश भक्ति गाने पर डांस की प्रस्तुति दी।

आए हुए अतिथियों ने नव ज्योति स्कूल की 37वीं वार्षिक गांठ पर स्कूल के डायरेक्टर डॉ प्रताप सिंह वशिष्ठ और स्कूल की प्रिंसिपल अलका भटनागर को बधाई दी और शिक्षा के क्षेत्र में जो आर के कॉलेज और नवजोत स्कूल द्वारा फतेहपुर बिल्लौच क्षेत्र में उत्कर्ष कार्य के लिए भी सराहना की।

स्कूल के डायरेक्टर डॉ प्रताप सिंह ने बताया कि आज के समय मे हमें आत्मनिर्भर होना चाहिए। ऐसे कार्यक्रम से बच्चों का प्रोत्साहन होता है और इन कार्यक्रमों से बच्चें शिक्षित होते है।

समारोह के अंत में स्कूल की प्रिंसिपल अलका भटनागर ने सभी अभिभावकों, विद्यार्थी और अतिथियों का समारोह में पहुंचने पर धन्यवाद किया।