May 19, 2024

कराटे प्रतियोगिता में बी. के. स्कूल के छात्र छात्राओं ने मारी बाजी

Faridabad/Alive News: डबुआ कॉलोनी के ए. डी. पब्लिक स्कूल में स्पोर्ट्स कराटे एसोसिएशन फरीदाबाद द्वारा 9वीं जिला कराटे चैंपियनशिप प्रतियोगिता आयोजित की गई।

प्रतियोगिता में नंगला रोड के बी.के.पब्लिक हाई स्कूल के छात्र -छात्राओं ने एक गोल्ड और चार कांस्य पदक जीतकर स्कूल का नाम रोशन किया है। सोमवार को विजेता छात्र-छात्राओं के स्कूल पहुंचने पर स्कूल के प्रिंसिपल डॉ भूपेंद्र श्योराण ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया।

स्कूल के प्रिंसिपल डॉ भूपेंद्र श्योराण में कहा कि इस प्रकार की प्रतिभा को बच्चों में उजागर करना यह हमारा कर्तव्य है ताकि अपनी रूचि के अनुसार छात्र-छात्राएं अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकें। उन्होंने बताया कि छात्रा शीतल ने कराटे चैंपियनशिप प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल, हार्दिक, छवि, कर्तव्य तथा मयंक ने कांस्य पदक जीतकर स्कूल का नाम रोशन किया है।

रविवार को हुई इस प्रतियोगिता में संस्था के चेयरमैन राकेश खटाना ने सभी विजयी छात्र-छात्राओं को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर प्रोत्साहित किया। स्कूल की कोच प्रीति ने बताया कि इस प्रतियोगिता में जिले भर से डेढ़ दर्जन से अधिक स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया था।