April 28, 2024

बल्लभगढ़ में हुआ ‘माई सिटी माई रन’ प्री मैराथॉन रेस का आयोजन

Faridabad/Alive News: बल्लभगढ़ आंबेडकर चौक से आज ‘माई सिटी माई रन’ प्री मैराथॉन रेस का आयोजन किया गया जिसका समापन सेक्टर-3 स्थित कम्युनिटी सेंटर पर हुआ। भाजपा नेता टिपर चंद और एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद ने हरी झंडी दिखाकर प्री मैराथॉन रेस की शुरुआत की।

‘माई सिटी माई रन’ प्री मैराथॉन 4 किलोमीटर की यह रेस आज सुबह बल्लभगढ़ अम्बेडकर चौक से शुरू होकर बल्लभगढ़ मैन मार्किट से होते हुए सेक्टर-3 स्थित सामुदायिक भवन पर आकर खत्म हुई। इस दौड़ में जिला प्रशासन के आह्वान पर बच्चों महिलाओं, युवाओं सहित आमजन ने अपनी भागीदारी सुनिश्चित की।

‘माई सिटी माई रन’ प्री मैराथॉन जिला में आगामी तीन मार्च को आयोजित होने वाली हाफ मैराथॉन में भाग लेने के लिए लोगों को जागरूक करने और लोगों को स्वास्थ्य के प्रति सचेत करने के उद्देश्य से की गई। आगामी तीन मार्च को आयोजित होने वाली हाफ मैराथॉन में अलग-अलग श्रेणियों के हजारों धावक भागीदारी करेंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल फरीदाबाद हाफ मैराथॉन में मुख्य अतिथि के तौर पर प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन कर विजेताओं को नकद ईनाम राशि देकर सम्मानित करेंगे। जिला हाफ मैराथॉन में भागीदारी के लिए हजारों की संख्या में प्रोफेशनल रनर्स के साथ-साथ आमजन भी अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए फरीदाबाद हॉफ मैराथॉन डॉट कॉम www.faridabadhalfmarathon.com पर अपना पंजीकरण करवा रहे हैं और यह रजिस्ट्रेशन 29 फरवरी तक करवाया जा सकता है।

प्री मैराथॉन रेस में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ स्कूली छात्र-छात्राओं व जिला वासियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।