May 4, 2024

हरियाणा बोर्ड की परीक्षा में एमवीएम स्कूल जिले में दूसरा स्थान पर

Faridabad/Alive News : हरियाणा बोर्ड की बारहवीं कक्षा के परीक्षा परिणामों में भूड़ कलोनी स्थित मॉडर्न विद्या मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र अरूण पाण्डे ने नॉन मेडिकल में 500 में से 467 अंक प्राप्त कर स्कूल और अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया है।

स्कूल से जारी प्रैस नोट के अनुसार मॉडर्न विद्या मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र अरूण पाण्डे ने जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया। स्कूल में बारहवीं कक्षा के 4 बच्चों ने मैरिट प्राप्त की।

बारहवीं कक्षा में अंग्रेज़ी विषय में 93, गणित में 92, फिजिकस में 96, कैमिस्टरी में 96, हिन्दी में 91, अकाऊण्टैंसी में 91, बिजनैस स्टडीज में 86, अर्थशास्त्र में 85 में अधिकतम अंक प्राप्त करके विधार्थियों ने अपने माता-पिता और स्कूल का नाम रोशन किया।

इतने अच्छे परिणाम को देखकर स्कूल प्रबंधक टी. एस. दलाल ने अपने कर्मठ स्टॉफ और मुख्याध्यापिका की भूरी-भूरी प्रंशसा करते हुए कहा कि उनके सहयोग से अरूण पाण्डे ने जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया और सभी विषयों में अच्छे अंक मिले।

टी.एस.दलाल ने विद्यालय के अन्य विधार्थियों को आगे बढऩे की प्ररेणा देतेहुए कहा कि उन्हें कठिन मेहनत करके इससे भी अच्छे परिणाम लाने की कोशिश करनी होगी।