May 20, 2024

सीनियर श्रीराम स्कूल में मातृ दिवस मनाया बड़े ही धूमधाम से

Faridabad/Alive News: जवाहर कालोनी 60 फीट रोड स्थित सीनियर श्रीराम मॉडल हाई स्कूल में मातृ दिवस बड़े धूमधाम से मनाया गया। स्कूल में मातृ दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम नर्सरी से पांचवी तक के विधार्थियों और उनकी मालाओं के साथ रखे गए, जिनमें बिना अग्नि के खाना पकाना, संगीत के साथ कुर्सी कॉम्पिटिशन, माताओं द्वारा पानी के टब में गेंद फेंकना इत्यादि।

स्कूल की निदेशक गुरप्रीत कौर ने मातृ दिवस पर पहले सभी बच्चों और उनकी माताओं को बधाई दी। इस मौके पर गुरप्रीत कौर ने कहा कि श्रीराम स्कूल का उद्देश्य बच्चों का भविष्य बनाना है और वह उस राह पर निकल चुका है। उन्होंने कहा कि स्कूल द्वारा बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देना, अनुशासन में ढालना, स्कूल में पॉजीटिव माहौल देकर प्रशिक्षित अध्यापकों से अध्ययन कराना है।

स्कूल उत्कृष्ट रिजल्ट देने के साथ साथ इस क्षेत्र के बच्चों और अभिभावकों को मोटिवेशनल स्पीकर से प्रशिक्षण दिलाकर बच्चों के लिए भविष्य की राह तैयार कराने का काम करता आ रहा है। उन्होंने बताया कि स्कूल खेल के क्षेत्र में भी नेशनल अवार्ड लेकर क्षेत्र का नाम बढा रहा है।

स्कूल के प्रिंसिपल विक्रम सिंह राठौड़ और वाइस प्रिंसिपल ज्योति कोहली ने मातृ दिवस पर बच्चों की माता को बताया कि स्कूल ने शिक्षा के साथ साथ बच्चों के मानसिक, शारीरिक और व्यक्तित्व विकास पर जोर दिया है। कार्यक्रम के अंत में स्कूल के प्रिंसिपल विक्रम सिंह राठौड़ और वाइस प्रिंसिपल ज्योति कोहली ने आई हुई सभी माताओं का धन्यवाद किया।