March 29, 2024

मूलचंद शर्मा ने वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ किया

Faridabad/Alive News : हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज सेक्टर 8 फरीदाबाद में वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ किया। उन्होंने इस मौके पर जनता से आग्रह किया है कि किसी भी भ्रम में ना पड़े और समय पर वैक्सीन लगवा कर कोरोना जैसी महामारी को देश से खत्म करने में देश प्रदेश की सरकार की मदद करे।

इस मौके पर परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि जब सभी को वैक्सिंन लग जाएगी तभी देश सुरक्षित रह पाएगा। सेक्टर 8 हनुमान मंदिर के समक्ष लगाए गए वैक्सीनेशन कैंप में बल्लभगढ़ के एसडीएम त्रिलोकचंद, फरीदाबाद के सिविल सर्जन डॉ विनय गुप्ता, वैक्सीनेशन नोडल अधिकारी डॉ मानसिंह,डाक्टर तरुण शर्मा , डॉक्टर कुलभूषण भारतीय, सीही गांव से अजीत नंबरदार,व्यापार मंडल से वासुदेव अरोड़ा, रमेश भारद्वाज, अशोक शर्मा सहित डॉक्टरों की टीम मौजूद रही।

इस वैक्सीनेशन कैंप में 500 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने डॉक्टर की टीम को बधाई दी, वहीं उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि वह समय रहते वैक्सीन लगवाएं। इस मौके पर उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मुफ्त में वैक्सीन उपलब्ध कराने पर उनका धन्यवाद जताया वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का भी आभार प्रकट किया, उन्होंने कहा कि देश में अभी तक लगभग 84 करोड लोगों को वैक्सीन लग चुकी है और फरीदाबाद में जल्द ही सभी को वेक्सीन लगाने का टारगेट पूरा होने वाला है।