April 25, 2024

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: आज जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ करेगा ईडी

New Delhi/Alive News: प्रवर्तन निदेशालय आज जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ करेगा। जानकारी के मुताबिक दोनों अभिनेत्रियों से मनी लांड्रिग एक्ट के तहत पूछताछ की जा रही है। दोनों से ईडी पहले भी पूछताछ कर चुका है। अभिनेत्रियों से तिहाड़ जेल से की गई 200 करोड रुपए की उगाही मामले में पूछताछ की जा रही है। नोरा से ईडी ने लगभग 7 घंटे पूछताछ की थी।

फिल्मी जगत की दो मशहूर हस्तियां नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज दोनों ने ही अपने अंदाज से फिल्मी दुनिया मे धूम मचा रखी है। गुरूवार को नोरा फतेही काली ड्रेस पहनकर दिल्ली में ईडी आफिस पहुंची। नोरा ने खुद को समन किए जाने के बारे मे मीडिया को कोई जवाब नहीं दिया। नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज से तिहाड़ जेल के अंदर बंद सुकेश चंद्रशेखर द्वारा की गई 200 करोड रुपए की धोखाधडी और मनीलांड्रिग केस के तहत पूछताछ की जा रही है।

सुकेश चंद्रशेकर और उसकी पत्नी लीना दोनों इस समय ईडी की रिमांड पर हैं, ईडी सूत्रों का दावा है कि इनका आमना सामना नोरा से भी कराया गया और अगर आज जैकलीन पेश होती है तो उनका आमना सामना भी इनसे कराया जा सकता है। जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही दोनों से पहले भी पूछताछ की गई थी और संभवत आने वाले दिनों में इन्हे सुकेश मामले मे उसके खिलाफ गवाह बनाया जा सकता है।