May 3, 2024

मोदी के दूसरे कार्यकाल को सेवा के रूप में जानेगी दुनिया : दीपक मंगला

Palwal/Alive News : भारतीय जनता पार्टी अखिल भारतीय स्तर पर मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 2 साल पूर्ण होने पर सेवा दिवस के रूप में मना रही है जिसमें पलवल विधान सभा से विधायक दीपक मंगला पार्टी के आदेश अनुसार गांव छज्जू नगर वह शहर के कई वार्डों में लोगों के बीच पहुंचे. वहां उन्होंने महामारी के इस दौर में सबसे जरूरी सैनिटाइजर मास्क आदि सामान लोगों में वितरित किया और उपलब्धि पत्र भी लोगों तक पहुंचाया गांव छज्जू नगर में वह गांव स्थित वाल्मीकि बस्ती दलित वस्ती आदि में लोगों से रूबरू हुए उन सभी से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल की और स्थानीय समस्याओं के बारे में जाना.

इस अवसर पर उन्होंने स्थानीय लोगों से वार्तालाप में मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया कि मोदी सरकार का दूसरे कार्यकाल के आज 2 वर्ष पूरे हुए हैं और यह कार्यकाल सेवा के रूप में जाना जाएगा मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के दूसरी वर्ष गांठ पर सरकार की उपलब्धियां को जन जन तक पहुंचाने का काम पार्टी के कार्यकर्ता कर रहे हैं जिस तेजी गति से सरकार ने निर्णय लिये है वो न केवल ऐतिहासिक है बल्की देश को तेज गति आगे ले जाने वाले निर्णय है।

राम मन्दिर ,धारा 370,तीन तलाक़ ,कृषि सुधार कानून नागरिकता संसोधन कानून के माध्यम से देश को विश्व की ताकत के रुप में स्थापित करने का काम मोदी जी ने किया है वैश्विक महामारी कोराना के पहली लहर और दूसरी लहर को जिस ढंग से सम्भाला है उसकी दूनिया प्रशंसा कर रही है वैक्सीन का निर्माण कर न केवल देश की जनता को सुरक्षित किया बल्की दुनिया भर के देशो में भी दवाई पहुंचाकर मानवता का बहुत बड़ा उदाहरण प्रस्तुत किया है। इस अवसर पर उन्होंने सभी से कोविड काल की सावधानियां बरतने की अपील की कि सभी लोग दवाई भी कडाई भी के नियमानुसार मास्क पहने 2 गज की दूरी बनाकर रखें.