May 2, 2024

25 सितंबर से तारामणि क्रिकेट अकैडमी द्वारा मॉडर्न प्राइमरी लीग टूर्नामेंट का आयोजन

Faridabad/Alive News : सरूरपुर स्थित मॉडर्न आर्या पब्लिक स्कूल की तारामणि क्रिकेट अकैडमी द्वारा स्कूल परिसर में 25 सितंबर से मॉडर्न प्राइमरी लीग टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा हैं।

टूर्नामेंट के बारे में जानकारी देते हुए स्कूल के चेयरमैन डॉ प्रवेश मलिक ने बताया कि इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाली प्रत्येक टीम के लिए दो हजार रुपये आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है।

उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट की प्रथम विजेता टीम को 21 हजार रुपये तथा उप-विजेता टीम को 11 हजार रुपये नकद ईनामी राशि के साथ एक ट्राफी प्रदान की जाएगी। इसके अलावा उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट की तैयारियां व्यापक स्तर पर की जा रही हैं।

कुछ इस प्रकार होंगे टूर्नामेंट के नियम
टूर्नामेंट में भाग लेने वाले प्रत्येक टीम को नॉककआउट मैच के साथ रिफ्रेशमेंट दिया जाएगा। साथ ही टूर्नामेंट में एम्पायर द्वारा दिया गया निर्णय ही आखिरी निर्णय माना जायेगा। इसके अलावा प्रत्येक टीम में कुल सदस्यों की संख्या 15 होनी चाहिए। टीम के सदस्यों के लिए कोई आयु सीमा निर्धारित नही की गई है।

इस टूर्नामेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए प्रत्येक टीम को 15 मिनट का समय प्रदान किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए सरूरपुर स्थित मॉडर्न आर्या पब्लिक स्कूल से सम्पर्क कर सकते हैं।