May 14, 2024

यूक्रेन से स्वदेश लौटे बच्चों से मिली विधायक सीमा त्रिखा

Faridabad/Alive News: बडखल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने युद्धग्रस्त यूक्रेन से सकुशल अपने घर पहुंचे सौरभ सदाशिवन पुत्र कुट्टन पिल्लई सदाशिवन पिल्लई तथा मधुमालिनी सतीश नाम्बियर पुत्री सतीश नाम्बियर एवं रश्मि सिंह पुत्री राजेश कुमार सिंह का आज उनके निवास सेक्टर 21डी व प्रतीक कुंज सेक्टर 21सी पर पहुंचकर कुशलक्षेम पूछा। ऑपरेशन गंगा के तहत वापस लौटे बच्चों तथा अभिभावकों ने केंद्र सरकार तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वदेश सकुशल पहुंचने पर हार्दिक आभार व्यक्त किया।

इस दौरान विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि यूक्रेन में फंसे भारतीयों को सकुशल वापस लाने के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में सरकार कई स्तरों पर कार्य कर रही है, जिसके चलते अब तक हजारों नागरिकों को वापस लाया चुका है और अगले कुछ दिनों में शेष रह गए नागरिकों को सकुशल स्वदेश लाया जाएगा।

बच्चों ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में तिरंगा झंडे की ताकत का अहसास हुआ तथा प्रधानमंत्री मोदी जी की विदेश नीति का ही प्रभाव है कि तिरंगा झंडे के नीचे भारत ही नहीं बल्कि अन्य देशों के बच्चों ने भी अपने आपको सुरक्षित महसूस किया। प्रधानमंत्री की कुशल विदेश नीति की बदौलत ही हम सभी अपने परिवारों तक सकुशल पहुंच सके हैं। इस दौरान विधायक के साथ सतेंद्र पांडे, बिशम्बर भाटिया, प्रेम दीवान, पंकज सिवाल, शालिनी मंगला तथा डीपी राणा आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।