May 17, 2024

विधायक ने ओमेक्स स्पा विलेज ऑनर एसो. की सुनी समस्याएं, जल्द समाधान का दिया आश्वासन

Faridabad/Alive News: विधायक राजेश नागर ने मंगलवार को ओमेक्स स्पा विलेज ऑनर एसोसिएशन के पदाधिकारियों की समस्याएं सुनीं और उन्हें जल्द दूर करने का आश्वासन दिया। फ्लैट धारकों ने कहा कि तिगांव रोड़ की हालत खराब है। जहां से गुजरना बड़ा मुश्किल होता है। सडक़ टूटी होने के कारण ट्रैफिक काफी धीमा चलता है और वाहनों को भी दिक्कत हो रही है।

उन्होंने विधायक राजेश नागर को बताया कि क्षेत्र में नए बड़े पेड़ भी लगवाए जाएं जिससे हरित फरीदाबाद का सपना पूरा किया जा सके। लोगों ने उनकी सोसाइटी में बच्चों के झूले और कुछ बैंचेज भी लगवाने की मांग की।विधायक राजेश नागर ने कहा कि आपके क्षेत्र में सभी विकास कार्यों को करवाने के लिए वह प्रतिबद्ध हैं।

क्षेत्र में वल्र्ड क्लास स्टेडियम, बड़े पार्क आदि पर भी काम चल रहा है। जल्द ही इनका निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। लोगों को बाहर पार्कों में घूमने के लिए नहीं जाना पड़ेगा। ग्रेफ समेत तिगांव क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर विश्वास जताया है, उसका प्रतिफल देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। जल्द समस्याओं का समाधान किया जाएगा। इस अवसर पर आरडब्ल्यूए अध्यक्ष राजीव सिंह, गौरव सिंगल, इंदरजीत जायसवाल, हिमांशु, विकास मदान, नरेश पाठक, संदीप आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।