April 16, 2024

विधायक नैना चौटाला ने दादरी बार एसोसिएशन को 15 लाख रुपए देने की घोषणा की

Chandigarh/Alive News: गत दिनों हुई ओलावृष्टि से किसानों को काफी नुकसान हुआ है। प्रदेश सरकार प्राकृतिक आपदा के इस कठिन समय में किसानों के साथ खड़ी है। जिला प्रशासन को आदेश जारी कर फसलों के हुए खराबे का आकलन तैयार करवा लिया गया है। जल्द ही किसानों को प्रदेश सरकार की तरफ से उचित मुआवज़ा दिला कर राहत प्रदान की जाएंगी। यह बात विधायक नैना सिंह चौटाला ने आज बाढड़ा हलके के ग्रामीण दौरे के दौरान कही।

विधायक नैना सिंह चौटाला ने कहा की मेरा उद्देश्य है कि हलकावासियों को साफ व स्वच्छ पेयजल आपूर्ति मिले। इस दिशा में तेजी से काम चल रहा है। कॉलेज संस्था व छात्राओं की मांग को पूरा करते हुए विधायक नैना चौटाला ने महाविद्यालय कि विज्ञान संकाय की सीटों को सेल्फ फाइनेंस से गर्वमेंट एडीड सीटों में तब्दील करवाने का विश्वास दिलाया।

ग्रामीण दौरे के दौरान विधायक नैना चौटाला ने गाँव पालडी में भी पंचायत भवन और नवनिर्मित फिरणी का उद्घाटन किया। ग्रामीण सभा को सम्बोधित करते हुए विधायक नैना चौटाला ने कहा कि बाढड़ा हलके के विकास के लिए प्रदेश सरकार वचनबद्ध है। हलके के विकास के लिए करोड़ो रुपए की विकास परियोजनाओं पर तेजी से कार्य चल रहा है।

इस अवसर पर जिला प्रभारी राजेन्द्र लितानी, जिला उपायुक्त प्रदीप गोदारा, जिलाध्यक्ष नरेश द्वारका, संजीव मंदौला, महिला प्रदेशाध्यक्ष शीला भ्याण, हलकाध्यक्ष राजेश सांगवान झोझू, लक्ष्मी बलौदा, रविंद्र चरखी, ऋषिपाल उमरवास, ओमधारा श्योराण सहित वरिष्ठ कार्यकर्तागण व विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।