May 18, 2024

विधायक ने वैक्सीन और ब्लड डोनेशन कैंप का किया शुभारंभ

Palwal/Alive News: हरी नगर में बीके सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शनिवार को कोविड वैक्सीनेशन तथा रक्तादान शिविर का आयोजन किया गया। वैक्सीनेशन शिविर में 18 से 45 साल की आयु वर्ग के करीब 100 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। साथ ही 45 वर्ष की आयु वर्ग के करीब 100 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। इस वैक्सीनेशन शिविर का शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के विधायक एवं चेयरमैन हरियाणा राज्य रेडक्रॉस आपदा प्रबंधन उप समिति दीपक मंगला ने किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक दीपक मंगला ने लोगों से आह्वान किया कि कोविड-19 से बचाव के लिए सभी अपना टीकाकरण करवाएं। यह टीका सुरक्षित है। टीकाकरण करवाने के बाद भी मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन व हाथों को बार-बार ठीक प्रकार से धोना जरूरी है। शिविर में जिला रेडक्रॉस सोसायटी, एबीवीपी पलवल की टीम द्वारा लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक किया गया और कोविड-19 से बचाव को लेकर सभी लोगों को जागरूक किया गया।

यह कैंप बीके सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रांगण में लगाया गया, जिसमें हरि नगर के लोगों ने वैक्सीन लगवाई। कैंप के दौरान एबीवीपी पलवल के पदाधिकारी जीतेश कौशिक ने वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को कोरोना महामारी से बचाव को लेकर अपील की। वहीं जिला रेडक्रॉस सोसायटी के प्रशिक्षण अधिकारी महेश मलिक ने सभी से अपील करते हुए कहा कि कोविड-19 महामारी को लेकर हम सभी को जागरूक होने की जरूरत है और सभी को मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की आवश्यकता है, तभी इस कोरोना महामारी पर काबू पाया सकता है।