October 2, 2024

कॉलेजों में 20 परसेंट सीट बढ़ाने की मांग को लेकर कैबिनेट मंत्री को सौंपा ज्ञापन

Faridabad/Alive News : युवा आगाज संगठन और कॉलेज छात्रों ने पंडित जवाहरलाल नेहरू कॉलेज सहित फरीदाबाद के सभी सरकारी कॉलेजों में 20 फीसदी सीटें बढ़ाने की मांग की है। इस मांग को लेकर स्टूडेंट्स ने बल्लभगढ़ के विधायक और कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा को ज्ञापन दिया, इस दौरान छात्रों ने कैबिनेट मंत्री को एडमिशन संबंधित समस्याओं को अवगत कराया।

इस अवसर पर युवा आगाज संगठन के अध्यक्ष जसवंत पवार पवार ने कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा को जानकारी देते हुए बताया कि स्टूडेंट्स को एडमिशन में बहुत परेशानी आ रही है, पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय में सीट फुल होने के कारण 70 से लेकर 80 परसेंट के छात्र और छात्राएं एडमिशन की लिए दर दर की ठोकरें खा रही हैं। लेकिन फिर भी उनका एडमिशन नहीं हो पा रहा है। जिसके कारण सभी छात्र-छात्राएं अपने भविष्य को अंधकार में देख रहे हैं।

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने चंडीगढ़ में हायर एजुकेशन अधिकारी से बात करके छात्रों की समस्याओं का निवारण करने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर जसवंत पवार, हिमांशु भट्ट, जाकिर, अरुण, गौतम नगर ,राहुल पवार, सुनील सैनी, हर्ष चौधरी, भरत, खुशबू , नंदनी, कंचन यादव, प्रीति चौधरी मौजूद रहे।