May 3, 2024

मुनेश भड़ाना के कार्यालय पर मीटिंग का आयोजन, आगामी चुनाव को लेकर रणनीति तैयार

Faridabad/Alive News: बीते बुद्धवार को इस्माइलपुर स्थित वार्ड 25 की निवर्तमान पार्षद मुनेश भड़ाना के कार्यालय में एक मीटिंग का आयोजन किया गया। इस मीटिंग की अध्यक्षता पार्षद प्रतिनिधि रवि भड़ना ने की। मीटिंग में पार्षद प्रतिनिधि ने मुख्य रूप से वार्ड के लोगों की समस्याएं सुनी। इसके साथ ही रवि भड़ना ने आगामी दिनों में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करते हुए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंंपी।

दरअसल, वार्ड 25 की निवर्तमान पार्षद मुनेश भड़ाना ने हमेशा जनता तथा उनकी समस्याओं को प्राथमिकता दी है। जब जनता की बात आती है तो पार्षद हमेशा उनके लिए तत्पर रही है। बीते पांच साल में भी पार्षद मुनेश भड़ाना का फोकस जनता की समस्याओं के समाधान पर रहा। उन्होंने चुनाव में जनता के बीच जो वादे किए थे उन्हें लगभग पूरा कर दिया है।

बुद्धवार पार्षद प्रतिनिधि रवि भड़ना ने पार्षद मुनेश भड़ाना के कार्यालय में एक मीटिंग की अध्यक्षता की। उन्होंने मीटिंग में सर्वप्रथम लोगों की समस्याओं को सुना और आगामी चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की। इसके साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी भी सौंंपी। रवि भड़ना ने कहा कि पार्षद मुनेश भड़ाना का लक्ष्य जनता की सेवा और उनकी समस्याओं का समाधान करना है। आगामी चुनाव में भी वह जनता का पूर्ण समर्थन चाहती हैं जिससे दोबारा पार्षद के रूप में जनता की सेवा कर सकें।