May 6, 2024

गढ़वाल सभा प्रांगण में चुनाव के संबंध में रखी गई बैठक

Faridabad/Alive News : जिला रजिस्ट्रार फरीदाबाद ने गढ़वाल सभा फरीदाबाद की 5 व्यक्तियों की एक एडहॉक कमेटी बनाई है जिसमें कन्वीनर लोकेंद्र सिंह बिष्ट, शशिकांत शर्मा, लक्ष्मण सिंह राणा, शंकर रावत तथा विनय वीर सिंह को कमेटी मेंबर बनाया है जिनको 3 महीने में गढ़वाल सभा के चुनाव करवाने के निर्देश दिए हैं तथा सभा को सुचारू रूप से चलाने के भी निर्देश दिए है।

विगत दिवस गढ़वाल सभा के प्रांगण में गढ़वाल सभा के चुनाव के संबंध में बैठक रखी गई जिसमें गढ़वाल सभा के सभी गणमान्य व्यक्तियों को बुलाया गया और उन्होंने अपने विचार रखे। उन्होंने सर्वसम्मति से रजिस्टार द्वारा बनाई गई एडहॉक कमेटी का समर्थन किया और उन्हें चुनाव में हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

बैठक में लक्ष्मण सिंह रावत सेक्टर 48 से, ओमप्रकाश गौड़ एसजीएम नगर से, अरुण बिष्ट सेक्टर 55 से, सुरेंद्र सिंह रावत डबुआ कॉलोनी से, योगेश शर्मा जवाहर कॉलोनी से, राजेंद्र नेगी सेक्टर 3 से, पीडी शर्मा सैनिक कॉलोनी से, एमएस अस्वाल सेहतपुर से, देव सिंह गोसाईं एसजीएम नगर से तथा केसर सिंह रावत बल्लभगढ़ से, ने अपने विचार रखे। कर्नल साहब संतपाल द्वारा नुकसान के बारे में भी अपनी बातें रखी और सभी ने सभा के चुनाव शीघ्र होने की बात कही और हरसंभव मदद का भरोसा दिया।

सभा में उपस्थित सभी लोगों ने वक्ताओं की बात का समर्थन किया, जिसके बाद लोकेंद्र सिंह बिष्ट कन्वीनर गढ़वाल सभा ने अपनी बात रखते हुए आए हुए सभी गणमान्य व्यक्तियों को विश्वास दिलवाया की एडहॉक कमेटी तीन माह के अंदर-अंदर चुनाव करवा देगी जिसमें आप लोगों के सहयोग की आवश्यकता है।

अंत में एडहॉक कमेटी ने सभी आए हुए लोगों का धन्यवाद करते हुए सभा का समापन किया। शशिकांत शर्मा जो पहले भी गढ़वाल सभा के दो बार चुनाव करवा चुके हैं, उन्होंने भी अपनी बात रखते हुए लोगों को विश्वास दिलाया कि इस बार भी चुनाव निष्पक्ष और जल्दी करवाई जाएंगे।