April 25, 2024

निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार होगें एमसीएफ चुनाव

Faridabad/Alive News : उपायुक्त कम जिला निर्वाचन अधिकारी जितेंद्र यादव ने कहा कि राज्य निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार एमसीएफ चुनाव के लिए मतदाता सूची के पुनरीक्षण में लगे अधिकारी और कर्मचारी निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देश अनुसार कार्य को गंभीरता से निर्धारित समय पर पूरा करें। उपायुक्त जितेंद्र यादव ने कहा कि आगामी 11 मई को एमसीएफ की इलेक्ट्रोल का फाइनल प्रकाशन होगा। इस कार्य के लिए गत 21 अप्रैल से वार्ड बंदी का कार्य शुरू हो गया था। इस कार्य को अधिकारी धरातल पर जाकर पूरा करना सुनिश्चित करें।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि हरियाणा निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार प्राथमिकता के आधार पर सभी अधिकारी व कर्मचारियों को चुनाव कार्य करना सुनिश्चित करें। उपायुक्त जितेंद्र ने कहा कि हरियाणा चुनाव आयोग द्वारा फरीदाबाद नगर निगम चुनाव की संभावित घोषणा के मद्देनजर वोटर लिस्ट तैयार की जानी है ।

उन्होंने कहा कि एमसीए के 45 वार्डों के लिए अलग- अलग एचसीएस रैंक के अधिकारियों को पुनरीक्षण के तौर पर नियुक्त किया गया है। इस कार्य के लिए बीएलओ, सुपरवाइजर और जेई अपने संबंधित बूथों पर जाकर कार्य को धरातल पर जा कर मुर्त रूप दे।