April 20, 2024

राजमिस्त्री का काम करने वाले मजदूरों पर तेजधार हथियार से वार, दो की मौत एक घायल, जांच में जुटी पुलिस

Faridabad/Alive News: पर्वतीय कॉलोनी में देर रात राजमिस्त्री का काम करने वाले तीन युवकों पर तेजधार हथियार से अज्ञात व्यक्तियों ने वार कर दिया। इस घटना में दो युवकों की मौत हो गई जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल है और उसका इलाज बीके अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार नंगला एनक्लेव पार्ट 2 निवासी रविंद्र के मकान बनाने का काम ठेकेदारी पर लेकर मोनू, आकाश तथा रामवीर 3 महीने से कंस्ट्रक्शन कार्य कर रहे थे। मोनू की उम्र 25 वर्ष,आकाश की उम्र 23 वर्ष और रामवीर की उम्र लगभग 42 वर्ष बताई जा रही है। यह जिस मकान को बना रहे थे उसी में रहते थे। तीनो एक ही गांव ढोला हाथरस यूपी के रहने वाले हैं।

घटना के बाद जिस मकान मे ये तीनो काम कर रहे थे उसके सामने रहने वाले कमल नाम के व्यक्ति ने इन्हें हॉस्पिटल में दाखिल कराया। जहां रामवीर और आकाश की मृत्यु हो गई। घटना के बारे में अभी मोनू ही कुछ बता सकता है। मोनू का इलाज चल रहा है जिससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते बताया की वारदात की सूचना पर तुरन्त मौके पर राजेश बागडी एसएचओ सारन, सुखबीर सिंह एसीपी बड़खल एवं एफएसएल टीम और क्राइम ब्रांच की टीमो ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।आसपास सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं और पडोस मे रहने वालों से घटना के बारे मे जानकारी ली जा रही है। कानूनी कार्रवाई जारी है।