April 25, 2024

रंजिश के चलते एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, मृतक युवक के दोस्त ने दूसरे दिन ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या

Faridabad/Alive News : बल्लभगढ़ स्थित सागरपुर गांव में शनिवार की शाम को कई युवको ने मिलकर एक 24 वर्षीय युवक की चाकुओं से गोदकर बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक की पहचान राहुल निवासी गांव सागरपुर के रूप में हुई है। मृतक राहुल लॉ का विद्यार्थी था। वहीं परिजनों का आरोप है कि शनिवार की शाम को कुछ युवक राहुल को धोखे से घर से बुलाकर ले गए और उसी दौरान राहुल पर उन्होंने चाकुओं से हमला कर दिया। हालांकि, राहुल को इलाज के लिए सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

वहीं राहुल के साथ मौके पर मौजूद उसका एक साथी रिंकू बीच-बचाव में आया जो गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक राहुल का शव बी.के अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। वहीं रविवार की सुबह मृतक राहुल की मौत का चश्मदीद रहा रिंकू नाम के युवक ने भी ट्रेन के आगे आकर अपनी जान दे दी।

दरअसल, मृतक राहुल के परिजनों का कहना है कि दो साल पहले गोवर्धन पूजा के दौरान राहुल और दूसरे पक्ष के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गयी थी। उस दौरान राहुल ने दूसरे पक्ष के लड़के में एक थप्पड़ जड़ दिया। तभी से दूसरा पक्ष राहुल से अपनी पुरानी रंजिश को लेकर बदला लेना चाहता था। हालांकि, इससे पहले भी दूसरा पक्ष कई बार राहुल पर जानलेवा हमला कर चुका था। लेकिन उस दौरान राहुल बाल बाल बच गया। जिसके बाद दूसरे पक्ष ने धोखे से राहुल को खेलने के बहाने बुलाया और उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार की सुबह दोनों मृत युवकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

वहीं संबंधित मामले को लेकर सदर थाना प्रभारी रामबीर सिंह का कहना है कि आरोपियों ने पुरानी रंजिश को लेकर इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात शनिवार की शाम की है। जब राहुल को कुछ लोग खेलने के लिए बुलाकर लेकर गए और फिर वारदात को अंजाम दिया। वहीं बीच बचाव में आया रिंकू जो इस वारदात का चश्मदीद था, उसे भी गंभीर चोटें आई थी। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन रिंकू ने भी ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। रिंकू ने यह कदम किस वजह से उठाया, कारणों का अभी तक खुलासा नही हो पाया है। पुलिस इस वारदात में शामिल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द सभी आरोपी सलाखो के पीछे होंगे।