April 19, 2024

दादरी में जनसेवा के संकल्प के साथ नववर्ष में शुरु होंगे कई बड़े प्रोजेक्ट: नैना चौटाला

Chandigarh/Alive News: दादरी जिले में करोड़ों रुपये के विकास कार्य जारी है। नववर्ष में जनसेवा के संकल्प के साथ कई और नए प्रोजेक्ट स्वीकृत करवाए जाएंगे ताकि विकास के दृष्टिकोण से दादरी जिला पूरे प्रदेश में अव्वल स्थान पर स्थापित हो। नैना सिंह चौटाला ने जिला वासियों को नववर्ष की शुभकामनाए दी और देर रात तक लोगों की समस्याओं की सुनवाई की तथा अधिकारियों को जल्द समाधान करने के निर्देश दिए।

विधायक नैना चौटाला ने बताया कि गत दो वर्षों में कोरोना महामारी के बावजूद बाढड़ा हलका सहित पूरे दादरी जिले में विकास कार्यों में कोई कसर नहीं रहने दी गई है। हम आगे भी लोगों की भलाई के लिए सदैव तत्पर रहेंगे। बाढड़ा को नगर पालिका का दर्जा मिलना, उपमंडल भवन निर्माण के लिए बजट जारी होना, कादमा में सरकारी कॉलेज को मंजूरी, ढाणी गुजराण को अलग पंचायत का दर्जा, बाढड़ा महिला महाविद्यालय में पीजी की कक्षाएँ प्रारंभ करवाना, बाढड़ा को डार्क जोन से बाहर करवाना बाढड़ा हल्के के विकास में मील के पत्थर साबित होंगे।

विधायक नैना चौटाला ने बताया कि गत वर्षों में हल्के के ग्रामीण विकास के लिए लगभग 28 करोड़ की धनराशि जारी हो चुकी है। इसके साथ-साथ हल्के की सड़को के लिए 132 करोड़ 63 लाख, लाइट लगवाने के लिए 8 करोड़ 70 लाख, अनुसूचित वर्ग की चौपालों पर 129 करोड़ 15 लाख, राजकीय स्कूल भवनों के लिए 6 करोड़ 20 लाख, नहरों की नवीनीकरण व विस्तारीकरण पर लगभग 5 करोड़, पेयजल व्यवस्था सुचारु करने के लिए लगभग 6 करोड़ की राशि आवंटित हो चुकी है।

इस अवसर पर जजपा संगठन सचिव राजेन्द्र लितानी, जिलाध्यक्ष नरेश द्वारका, पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान, संजीव मंदौला, हलकाध्यक्ष राजेश सांगवान, शीला भ्याण, राजेश फौगाट, रामनिवास मिर्च, धर्मराज फौगाट, मनफुल शर्मा, प्यारेलाल लांबा, सलीम खान, अतर पालड़ी, संदीप सिरसली इत्यादि उपस्थित थे।