October 1, 2024

मंडल स्तरीय तीन दिवसीय बाल दिवस समारोह का हुआ शुभारंभ

Palwal/Alive News: स्थानीय महात्मा गांधी सामुदायिक केंद्र एवं पंचायत भवन पलवल के प्रांगण में तीन दिवसीय मण्डल स्तरीय बाल दिवस समारोह का विधिवत शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगराधीश पलवल द्विजा ने द्वीप प्रज्जवलित करके किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला बाल कल्याण अधिकारी सुरेखा डागर ने की।

कार्यक्रम में जिला फरीदाबाद, जिला नूह एवं जिला पलवल के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। जिसमें एक से लेकर चार ग्रुप प्रतिभागियों ने समूह नृत्य एवं एकल नृत्य में अपने ग्रुप के प्रतिभागियों ने प्रदर्शन किया। मंच का संचालन सामुहिक रूप से बलबीर तथा जसवीर तेवतिया ने किया।

मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में सभी प्रतिभागियों के प्रदर्शन की प्रशंसा की तथा इसी ऊर्जा के साथ जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया तथा सभी टीमों के साथ आए अध्यापकों एवं विद्यार्थियों को अपनी शुभकामनाएं दी।

निर्णायक मंडल के रूप में कंचन महेश्वरी, डॉक्टर वंदना आर्य, डॉ मोनिका, पितांबर सिंह तेवतिया, सरोज, पूनम ,श्वेता की उपस्थिति काफी सराहनीय रही।
इस अवसर पर जिला बाल कल्याण अधिकारी सुरेखा डागर ने मुख्य अतिथि एवं सभी प्रतिभागियो का धन्यवाद किया तथा कार्यक्रम के विषय में विस्तार से जानकारी दी तथा सभी छात्र छात्राओं के सुरक्षात्मक पहलू पर भी ध्यान दिया। इस मौके पर रामेश्वर रावत, मनोज कुमार गोयल, डॉक्टर महेश, कृष्ण कुमार, पूनम मिश्रा, मीनाक्षी दीपक आदि आदि उपस्थित रहे।