May 6, 2024

एल एंड टी हॉडेन ने प्राथमिक विद्यालय को किया नवीनीकृत

Faridabad/ Alive News: कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी गतिविधि के तहत एल एंड टी हॉडेन प्राइवेट लिमिटेड ने सरकारी प्राथमिक विद्यालय, संतोष नगर, फरीदाबाद में नए कमरों का निर्माण और अन्य सुविधाओं के उद्घाटन समारोह का आयोजन किया। इस समारोह के मुख्य अतिथि डॉ. मुनेश चौधरी, ब्लॉक शिक्षा कार्यालय, सेक्टर 28, मुख्य अतिथि थे और ए.एस. लांबा, समूह के मुख्य कार्यकारी और पूर्ण कलिक निदेशक, एलएंडटी-एमएचपीएस बॉयलर प्राइवेट लिमिटेड, परवेश मित्तल-मुख्य कार्यकारी अधिकारी , एलएंडटी हॉडेन प्राइवेट लिमिटेड और डी.एस. कपूर हेड-प्रोजेक्ट इम्प्लीमेंटेशन एंड एडमिनिस्ट्रेशन और आर. सीतारमण, उप- महाप्रबंधक भी इस समारोह में शामिल हुए।

एल एंड टी हॉडेन प्राइवेट लिमिटेड ने दो नए कमरे, लड़कों के लिए शौचालय, मोटर टैंकों की मोटर पंप के साथ व्यवस्था , कक्षाओं में कोटा स्टोन का फर्श, वाटर प्रोफ्फ छत का निर्माण, ब्लैक बोर्डों का निर्माण, बाहरी दीवारों का प्लास्टरिंग, मुख्य द्वार पर का फर्श लेवलिंग और टाइलिंग, पानी की टंकी की नींव पर टाइलिंग का काम, पूरे विद्यालय परिसर का वाइट वाश और एल एंड टी हॉडेन ने छात्रों के लिए जूट मैट भी सौंपे ताकि वे विभिन्न कार्यकर्मो में भाग लेते हुए ठीक से बैठ सकें। एल एंड टी हॉडेन ने स्कूल के नवीनीकरण पर करीब 22 लाख रुपये खर्च किया है।

डॉ. मुनेश चौधरी ने एलएंडटी हॉडेन, फरीदाबाद को स्कूल के बुनियादी ढांचे में सुधार के लिए उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया और एल एंड टी हॉडेन द्वारा प्रदान की गई सुविधाओं को बनाए रखने के लिए स्कूल कर्मचारियों को निर्देश दिया। उन्होंने स्वीकार किया कि 6 महीने के अंदर – अंदर एल एंड टी हॉडेन ने स्कूल को पूरी तरह से बदल दिया है और स्कूल के बुनियादी ढांचे को उच्च कोटि का कर दिया है। इससे यह सुनिश्चित होगा कि छात्रों को बुनियादी सुविधायें मिलें और स्कूल में भाग लेने के लिए छात्रों को प्रेरित करें।