May 3, 2024

नाबालिग की तलाश कर परिजनों को सौंपा

Faridabad/Alive News: पुलिस चौकी सेक्टर-46 ने नाबालिग लड़की को तलाश करके उसके परिजनों के हवाले किया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार चौकी प्रभारी ने बताया कि 21 फरवरी को मुकेश निवासी फरीदाबाद जो कि एक अध्यापक हैं। उन्होंने सूचना दी की उसकी लड़की घर से बिना बताए कहीं चली गई है। जिसपर तुरंत मुकदमा दर्ज कर नाबालिग लड़की की तलाश करने के लिए पुलिस टीम बनाकर तलाश शुरु कर दी।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार पुलिस टीम ने नाबालिग लड़की के गुम होने कि सूचना कन्ट्रौल रुम में दी। फोटो पुलिस के सोशल मीडिया ग्रुपों में साझा की तथा लडकी के फोन नम्बर को भी ट्रेस पर लगा दिया। इलेक्ट्रॉनिक्स की मद्द से लड़की का पता शिवपुरी मध्यप्रदेश का चला। जिस पर तुरन्त कार्रवाई करते हुए लडकी को पुलिस टीम ने बरामद कर लेकर आये। लड़की के माता पिता भी चौकी में ही बुलाये।

पुलिस ने लड़की से घर से जाने का कारण पूछ तो बताया कि माता पिता ने मुझे किसी बात को लेकर डांट दिया था। जो कि पीड़िता लड़की ट्रेन से मध्य प्रदेश चली गई थी। पुलिस टीम ने लडकी के माता पिता को हिदायत दी की वह अपने बच्चों का ध्यान रखे क्योंकि बच्चे अगर किसी गलत व्यक्ति के हाथ लग गये तो उनकी जिन्दगी बर्बाद हो सकती है।