May 3, 2024

पुलिस ने गुमशुदा युवक को बरामद कर लौटाई परिजनों की खुशी

Faridabad/Alive News: शहर में गुमशुदा बच्चों, महिलाओं और व्यक्ति को लेकर सभी थाना, चौकी एवं मिसिंग सेल को पुलिस कमिश्नर ने तलाश ने के आदेश जारी किये है। जिसपर कार्रवाई करते मिसिंग सेल पुलसि टीम ने एक व्यक्ति को तलाश करके उसके परिजनों के हवाले किया है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार मिसिंग सेल सेक्टर-30 प्रभारी ने बताया कि 16 फरवरी को पुलिस चौकी अग्रसेन चौक बल्लबगढ में सोनी पत्नी धनजंय ने सूचना दी कि उसका पति घर से 10 फरवरी को कम्पनी में काम करने गया था जो घर नही आया है। जिसकी हम अपने तौर पर अभी तक तलाश कर रहे थे। जिस सूचना पर थाना सिटी बल्लबगढ़ में मुकदमा दर्ज कर गुमशुदा व्यक्ति कि तलाश शुरु कर दी गई।

धनजंय की पत्नी ने बताया कि किसी अनजान व्यक्ति का फोन मेरे फोन पर आया कि तुम्हारे पती का एक्सीडेंट हो गया है। जिसमें मेरे 5 हजार रुपये लग गये है। मेरे पैसे मुझे मेरे एकाउंट में लौटा दो तो में तुम्हारे पती का पता बता दूंगा जिस सूचना को लेकर पीड़िता पुलिस आयुक्त से आकर मिली।

पुलिस आयुक्त महोद्य ने तुरंत कार्रवाई के आदेश दिये, पुलिस के द्वारा फोन नम्बर को ट्रेस करने पर फोन का पता बल्लबगढ़ रेलवे पुल का लगा जो वहां नरेश निवासी भिडोकर छाता उत्तर प्रदेश ने बताया कि धनजंय को उसने अस्पताल में भरती कराया था और उसके पैसे भी खर्च हुए है।

पुलिस टीम ने गुमशुदा व्यक्ति को मुजेसर से बरामद कर लिया है। धनजंय ने बताया कि वह अलीगढ़ से आकर मुजेसर कम्पनी में लग गया। उसने एक दिन अपने घर फोन किया। जिसका कोई जबाब नही मिला। उसकी पत्नी को बच्चे नही होते तो जिसके चलते में नशा करने लगा।