May 12, 2024

सुंदरता पर फ़िदा था लिस्टेड गुंडा, मरने से पहले सुनाई मैजिस्ट्रेट को पूरी कहानी

इंदौर : उसकी सुंदरता ही उसकी सबसे बड़ी दुश्मन बन गई। एक लिस्टेड गुंडा इस कदर उसके पीछे पड़ गया कि तंग आकर उसने जहर खा लिया। करिश्मा मालवीय नामक इस छात्रा ने मौत के पहले तिल-तिल कर अपने मरने की दास्तान बयान की। अपने बयान में उसने कहा है कि किस तरह ये गुंडा उसे जीने नहीं दे रहा था। रात में बन्दूक लेकर घर में घुसा गुंडा, भाई को मारकर किडनैप करने की दी थी धमकी …

– देवास के बागली की निवासी करिश्मा मालवीय बीएससी फाईनल ईयर की होनहार छात्रा थी। ख़ूबसूरत दिखने वाली करिश्मा पर शहर का नामी गुंडा राहुल गुर्जर उर्फ चायना अक्सर फब्तियां कसकर छेड़छाड़ करता था।
– करिश्मा और उसके परिजनों ने कई बार उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वो उन्हें हर बार एक ही बात कहता था कि करिश्मा सिर्फ मेरी है।
– रात करीब 9 बजे नशे में धुत राहुल एक बन्दूक लेकर करिश्मा के घर पहुंच गया। उस वक्त घर में कोई पुरुष नही था सिर्फ करिश्मा, उसकी बूढी दादी और भाभी थीं।
– बाहर खड़े होकर राहुल करिश्मा का नाम लेकर चिल्लाने लगा, जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो उसने पत्थर बरसाने शुरू कर दिए।
– इस पर करिश्मा की दादी ने उसे अंदर के कमरे छुपा दिया। दादी ने राहुल को समझाने के लिए जैसे ही दरवाजा खोला वैसे ही वो घर में जा घुसा और करिश्मा को उसके हवाले करने की बात कहने लगा।
– दादी और भाभी के ये कहने पर कि वो घर में नहीं है उसने घर में तोड़फोड़ मचा दी और ये कहकर चला गया कि यदि करिश्मा को उसके हवाले नहीं किया तो वो उसके भाई को मार डालेगा।

4

बहुत आतंक है गुंडे का

-ये सब देख करिश्मा बुरी तरह से डर गई। भाभी ने पुलिस को फोन लगाया तो पुलिस के जवान आए और थोड़ी देर रुक कर चलते बने।
-पुलिस के जाने के बाद राहुल ने फिर से करिश्मा के घर के बाहर आकर पत्थर बाजी की।
– भाभी मोनिका ने बताया कि इस घटना से करिश्मा बुरी तरह डर गई थी। वो खाना भी ठीक से नहीं खा रही थी।
-इसके दो दिन बाद करिश्मा ने जहर खा लिया। परिजन उसे इलाज के लिए इंदौर लाए जहां उसने दम तोड दिया।

मरने से पहले मैजिस्ट्रेट को सुनाई पूरी कहानी

– मृत्यु पूर्व कथन में करिश्मा ने मजिस्ट्रेट को राहुल की गुंडागर्दी की पूरी कहानी सुनाई।
– राहुल उर्फ चाइना इससे पहले भी सरेआम बागली की एक लडकी को इसी तरह तंग कर उठा ले गया था।
– बागली टीआई बीएल गोरे ने बताया कि करिश्मा के डाईंग डिक्लिरेशन के अाधार पर राहुल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। राहुल के खिलाफ अभी तक कुल 17 संगीन जुर्म दर्ज है।उसकी तलाश की जा रहीं हैं।