May 9, 2024

विधायिका ने 10 लाख की लागत से होने वाले विकास कार्यों का किया शुभारंभ

Faridabad/Alive News: विधायक सीमा त्रिखा ने सोमवार को दयाल नगर में करीब 10 लाख रुपये की लागत से बनने वाले नाले के नवनिर्माण कार्य का स्थानीय नागरिकों के हाथों नारियल फुड़वाकर शुभारंभ करवाया। इस मौके पर स्थानीय लोगों ने विधायक का फूलमालाएं पहनाकर से स्वागत किया और क्षेत्र में इंटरलॉकिंग टाइल बिछवाने और नलकूप लगवाने जैसे अनेक विकास कार्यों के लिए आभार भी व्यक्त किया।

इस दौरान स्थानीय निवासियों ने अपनी अन्य समस्याओं से भी विधायक को अवगत कराया, जिन पर विधायक सीमा त्रिखा ने उनका शीघ्र निदान कराने का पूर्ण आश्वासन दिया।
इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा ने उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले काफी लंबे समय से यहां के लोगों की मांग थी कि इस नाले का नवनिर्माण कराया जाए ताकि उन्हें हो रही मुश्किलों को दूर किया जा सके। लोगों की सुविधा के लिए यह कदम उठाया है।

विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि देश और प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में हर क्षेत्र का समान विकास कार्य कराए जा रहा है और सरकार के पास विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है। इस अवसर पर हरेंद्र भड़ाना, प्रवेश भड़ाना, लिखी चपराना, मोहित मल्होत्रा एवं दयाल नगर के अनेक स्थानीय निवासी मौजूद थे।