October 2, 2024

जवाहर नवोदय विद्यालय में “रीजनल हैंडबॉल प्रतियोगिताओं” का हुआ शुभारंभ

Faridabad/Alive News : एसडीएम त्रिलोक चंद की अध्यक्षता में जवाहर नवोदय विद्यालय, मोठूका में जयपुर संभाग के अंतर्गत “रीजनल हैंडबॉल प्रतियोगिताओं” का शुभारंभ किया गया।

हैंडबॉल प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर बल्लभगढ़ के उपमंडल अधिकारी त्रिलोकचंद ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। वहीं विशिष्ठ अतिथि के तौर पर मोठुका गांव के सरपंच अमरसिंह व ताराचंद सरपंच उपस्थित रहे। एसडीएम त्रिलोक चंद ने कहा कि खेल ना केवल शारीरिक स्वास्थ्य के लिए आवश्यक है, बल्कि मानसिक स्वास्थ्य और शांति साथ ही सामाजिक विकास में भी अत्यंत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

मुख्यातिथि का विद्यालय बैंड की धुनों और एनसीसी कैडेट्स की सलामी के साथ भव्य स्वागत किया गया। विद्यालय की छात्राओं ने तिलक लगाकर पुष्प वर्षा की। विद्यालय प्राचार्य डी. के सिंह ने अतिथियों का शॉल ओढ़ाकर व पुष्प कुछ देकर स्वागत करते हुए अभिभाषण प्रस्तुत किया।

जवाहर नवोदय विद्यालय मोठूका, फरीदाबाद में 6 सितंबर से 8 सितंबर तक रीजनल स्पोर्ट्स मीट के अंतर्गत ” हैंडबॉल” की प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। इस प्रतियोगिता में जयपुर संभाग के अंतर्गत 6 क्लस्टर की टीमें प्रतिभाग कर रही है।

उद्घाटन मैच जयपुर एक और उदयपुर दो के मध्य खेला गया। मुख्य अतिथि ने सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर उनका परिचय लिया। पहले मैच में जयपुर एक ने जीत दर्ज की कार्यक्रम के अंत में विद्यालय प्राचार्य डी के सिंह ने स्मृति स्वरूप मुख्य अतिथि को मोमेंटो प्रदान किया। आभार ज्ञापन विद्यालय प्राचार्य कुलदीप जिंदल ने किया।