May 2, 2024

बढ़ते प्रदूषण को रोकने के लिए लघु उद्योग भारती ने बुलाई आपातकालीन बैठक

Faridabad/Alive News : लघु उद्योग भारती ने पर्यावरण की दृष्टी से बढ़ते हुए प्रदूषण की रोकथाम के लिए अपनी कोर टीम की आज एक आपातकालीन बैठक अपने कार्यालय में आयोजित की। जिसमे ये निर्णय लिया गया कि सभी उद्योग अपने अपने क्षेत्र में कुछ दिन पानी के छिड़काव टेंकर या पाइप इत्यादि से कराएं और अपने उद्योग के सामने की सड़क पर भी पाइप से छिड़काव कराएं। इससे ना सिर्फ एक सकारात्मक माहोल उद्योगों के पक्ष में बनेगा, बल्कि पर्यावरण में भी काफी सुधार होगा।

वहीं मीटिंग के दौरान इस मौके पर लघु उद्योग भारती के अध्यक्ष, रवि भूषण खत्री, महासचीव, राकेश कुमार गुप्ता, कोषाध्यक्ष, अमृतपाल सिंह कोचर एवं उपाधयक्ष आर के चावला ने अरुण बजाज का राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पुन: सदस्य मनोनीत होने पर स्वागत किया और अरुण बजाज ने सभी का हार्दिक आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर लघु उद्योग भारती के अध्यक्ष, रवि भूषण खत्री ने कहा कि हम अपने सभी सदस्यों से यही अपील करते हैं कि कोविड19 टीकाकरण अभियान के तहत प्रशासन के द्वारा चलाई जा रही मुहिम की सराहना करते हुए, लघु उद्योग भारती, फरीदाबाद अपने सभी सदयों से अनुरोध करता है कि अपने उद्योगों व इनसे जुड़े हुए सभी व्यक्तियों का पहली व दूसरी डोज़ (टीकाकरण) सुनिश्चित करें, ताकि सरकार का ये अभियान जल्द से जल्द पूर्ण हो। यदि आवश्यक्ता हुई, तो प्रशासन के साथ मिलकर जल्द ही एक टीकाकरण शिविर की भी व्यवस्था की जायेगी। इस मौके पर लघु उद्योग भारती के अध्यक्ष, रवि भूषण खत्री, महासचिव , राकेश कुमार गुप्ता, कोषाध्यक्ष, अमृतपाल सिंह कोचर, उपाध्यक्ष, आर. के चावला एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पुन: मनोनीत सदस्य, अरुण बजाज भी उपस्थित रहे।