May 11, 2024

कुंदन ग्लोबल स्कूल ने हर्षोल्लास के साथ मनाया वार्षिकोत्सव

Faridabad/ Alive News: रविवार को सेक्टर 89 ग्रेटर फरीदाबाद स्थित कुंदन ग्लोबल स्कूल में वार्षिक समारोह का आयोजन किया गया। समारोह का उद्घाटन मुख्य अतिथि जितेंद्र यादव आईएएस ने ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस दौरान छात्रों-छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई।

सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वन्दना से की गई। इसके बाद भारतीय संस्कृति की सत्यता को दर्शाते हुए रामायण, योगा , शिवतांडव एवं बच्चो द्वारा विभिन्न प्रस्तुति ने दशर्कों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। इसके अलावा बच्चों ने जागरुकता अभियान पर नाटक भी प्रस्तुत किया। क्लासिकल और राजस्थानी डांस की भी शानदार प्रस्तुति देकर अभिभावकों का मन मोह लिया।

मुख्य अतिथि जितेंद्र यादव ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि कुंदन स्कूल शुरू से ही कुंदन बनाते आया है चाहे वो अकादमिक के छेत्र में हो या स्पोर्ट्स। मेहनत का परिणाम हमेशा हित मे होता है और हम सब को अपने जीवन मे एक लक्ष्य जरूर बनाना चाहिए और उसे हासिल करने मे पूरी मेहनत लगा देनी चाहिए और कहा की पहले एनुअल डे इतना शानदार था तो आने वाले सालो में और कितना बेहतर होगा यह बोलना मुश्किल है।

स्कूल के चेयरमैन भारत भूषण ने कहा कि वार्षिक उत्सव में बच्चों ने शानदार प्रस्तुतियां पेश कीं। इस कार्यक्रम में भारत की एकता और अखंडता के साथ आगे बढ़ते भारत को दर्शाया गया। अभी स्कूल का यह पहला ही वार्षिकोत्सव है और इस दौरान स्कूल के छात्रों ने अपनी प्रतिभा से सभी का दिल जीत लिया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से ओ पी शर्मा, वाई के माहेश्वरी, बीडी शर्मा, नरेंदर परमार, राज्थीप सिंह सहित अन्य पहुंचे। सभी अतिथियों का बुके और शॉल भेंट कर स्वागत किया गया।