April 30, 2024

हरियाणा में पदमावती पर रोक के फैसले का क्षत्रिय महासभा ने किया स्वागत

Faridabad/Alive News : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा हरियाणा में पदमावती फिल्म पर रोक लगाने के फैसले का स्वागत करते हुए अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारियों ने प्रदेश कार्यालय अशोका इन्केलव में लड्डू बांट कर मुख्यमंत्री का आभार जताया।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष कुंवर उमेश भाटी ने कहा कि पदमावती फिल्म की रोक पर हरियाणा के मुख्यमंत्री ने जो निर्णय लिया है उसके लिए समाज सदैव उनका आभारी रहेगा साथ ही उन्होंने इस मुहिम को अमलीजामा पहनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले केबिनेट मंत्री विपुल गोयल, अनिल विज का भी आभार जताया जिन्होंने समाज की मर्यादाओं को ध्यान में रखकर इस मुहिम में समाज का पूरा सहयोग किया है। उन्होंने कहा कि इस निर्णय से उन फिल्म निर्देशकों को सबक लेनी चाहिए जो कि अपने थोडे से लालच के चलते हिन्दू समाज सहित अन्य समाज की भावनाओ से खिलवाड करने की सोच रहे हैं।

उमेश भाटी ने कहा कि सर्व समाज ने पद्मावत फिल्म पर राजपूत समाज का जो साथ दिया है उसके लिय राजपूत समाज हमेशा ऋणी रहेगा । उन्होंनें प्रदेश के सभी राजपूत संस्थाओ का धन्यवाद किया और अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा द्वारा चलाई गई फिल्म के विरोध में मुहिम के सफलता के लिय बधाई दी ।उमेश भाटी ने हरियाणा की सरकार का धन्यवाद धन्यवाद और मुख्यमंत्री मनोहर का आभार जताया कि उन्होंने राजपूत समाज की भावनाओं का ध्यान रखते हुए इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाने का फैसला लिया ।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष दीपू चौहान, प्रदेश सचिव ओम चौहान, जिला अध्यक्ष गगन शिशोदिया, श्याम सुंदर जादौन, संजय राठौर, दिनेश चंद शर्मा,सुशील शर्मा, विनय गर्ग, लोकेश गोयल, अवधेश भदौरिया, लोकेश भदौरिया, कपिल, गजेन्द्र चौहान, सुमित कुमार मौजूद थे ।