April 28, 2024

ड्रग्स मामले में जेल में बंद बेटे से पहली बार मिलने पहुंचे किंग खान, बेटे से मिलकर15 मिनट तक की बातचीत

Mumbai/Alive News : ड्रग्स मामले में जेल में बंद बेटे आर्यन खान से शाहरुख खान मुंबई के आर्थर रोड स्थित जेल में मिलने पहुंचे। कई दिनों से जेल में बंद बेटे से पहली बार शाहरुख मिलने पहुंचे। बेटे से मिलकर शाहरुख खान ने 15 मिनट तक बात की, वहीं जेल से बाहर आते ही किंग खान ने मीडिया से बात करने से परहेज किया।इससे पहले बुधवार को सेशन कोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार आर्यन खान केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगातार जमानत का विरोध कर रहा है। NCB की सभी दलीलें मुख्य रूप से वॉट्सऐप चैट पर आधारित हैं। अब आर्यन की जमानत के लिए उसके वकील ने बॉम्बे उच्च न्यायालय में याचिका दायर की है।

एनसीबी ने शाहरुख के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को मादक पदार्थ रखने, इससे संबंधित साजिश करने, इसके सेवन, खरीद और तस्करी करने के आरोप में तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। तीनों इस समय न्यायिक हिरासत में हैं। इतने दिनों से जेल में बंद आर्यन से पहली बार शाहरुख खान ने मुलाकात की है। अब तक शाहरुख की मैनेजर ही आर्यन का हाल चाल लेने जेल आ रही थीं।

जानकारी के मुताबिक आर्यन खान समेत सभी आरोपियों को आज हाईकोर्ट नहीं ले जाया जाएगा, बल्कि सभी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट रूम में पेश किया जाएगा। बुधवार को आर्यन की जमानत याचिका खारिज होने के बाद सतीश मानशिंदे ने हाई कोर्ट का रुख किया था।