May 19, 2024

बिखरे हुए बालों में कटरीना कैफ की फोटो वायरल

New Delhi/Alive News: एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ टाइगर फ्रैचाइजी तीसरी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। टाइगर 3 का आखिरी शेड्यूल राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शूट किया जा रहा है। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

इस तस्वीर को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में एक्ट्रेस व्हाइट एंड ब्लैक टी-शर्ट पहने हुए पोज देती दिख रही हैं। फोटो में पोज देते वक्त कटरीना ने अपने बालों को बिखेरा हुआ है, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। कटरीना की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। फोटो को अभी इंस्टाग्राम पर शेयर किए हुए कुछ ही घंटे हुए हैं, लेकिन अब तक साढ़े 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

हाल ही में वैलेंटाइन डे के मौके पर उन्हें अपने पति विक्की कौशल के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में विक्की और कटरीना एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में एक-दूसरे की आंखों में आंखे डाल कर देख रहे हैं और दूसरे फोटो में हग करते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि तीसरी में विक्की कटरीना के फॉरहैड पर किस करते हुए दिख रहे हैं।

बता दें, टाइगर फ्रैंचाइजी की इस फिल्म में सलमान खान रॉ एजेंट के किरदार में नजर आ सकते हैं, जबकि कटरीना आईएसआई एजेंट ज़ोया का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। हालांकि आभी फिल्म के किरदारों के बारे में निर्माताओं ने आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। इस फिल्म में सलमान और विक्की के अलावा अभिनेता इमरान हाशमी जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ सकते हैं।