May 19, 2024

विक्की कौशल को एयरपोर्ट पर छोड़ने पहुंचीं कैटरीना, पत्नी को गले लगाकर बाय कहते दिखे एक्टर

New Delhi/Alive News: न्यूली मैरिड कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी फोटोज के चलते सुर्खियों में रहते हैं। अब अभिनेता अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन के बाद अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो गए हैं। शुक्रवार सुबह विक्की कौशल और उनकी पत्नी कटरीना कैफ को मुंबई हवाई अड्डे के बाहर स्पॉट किया गया, जहां कटरीना विक्की को छोड़ने के लिए एयरपोर्ट पहुंची थीं।

विक्की कौशल और कटरीना के एयरपोर्ट की तस्वीरों, वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें कटरीना विक्की कौशल को हग करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में कटरीना ऑरेंज कलर के नाइट शूट मे नजर आ रही हैं, तो अभिनेता भूरें रंग की स्वेटशर्ट और ब्लू कलर की जींस में नजर आ रहे हैं। साथ ही वीडियो में अभिनेता पैपराजी का अभिवादन भी करते दिख रहे हैं।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने पिछले महीने 9 दिसंबर को हाई सिक्योरिटी के बीच राजस्थान के स्वाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में भव्य समारोह में सात फेर लिए थे। शादी में आए मेहमानों और दोस्तों को शादी के किसी भी फंक्शन की तस्वीरें लेने के अनुमति नहीं थी। आपको बता दें कि विक्की कौशल इन दिनों इंदौर में अभिनेता सारा अली खान के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। जिसकी एक तस्वीर पिछले महीने सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वो बाइक चलते हुए नजर आ रहे थे और सारा साड़ी पहने उनके पीछे बैठी हुई दिख रही थी।

वहीं विक्की कौशल की इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आने के बाद एक व्यक्ति ने गैरकानूनी रूप से उसके वाहन की नंबर प्लेट इस्तेमाल करने के चलते फिल्म की यूनिट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म लुका छुपी 2 साल 2016 में आई कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छुपी का सीक्वल है। इस फिल्म की कहानी एक केवल न्यूज चैनल रिपोर्टर गुड्डू शुक्ला और रश्मि तिवारी के लिव-इन रिलेशनशिप के इर्द-गिर्द घूमती है।