May 14, 2024

उद्घाटन के महज चार माह बाद एनआईटी हाईटेक बस अड्डे के शौचालय की पाइप टुटी, सुरक्षा का अभाव

Faridabad/Alive News: मुख्यमंत्री मनोहर लाल के उद्घाटन के महज चार माह बाद एनआईटी हाईटेक बस अड्डे के हालात बिगड़ने शुरू हो गए है। हाईटेक बस अड्डे के परिसर में बने शौचालय की पाइप टुट चुकी है, जिसकी वजह से यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

दरअसल, 28 अक्टूबर 2022 को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने एनआईटी के हाईटेक बस अड्डे को जनता को समर्पित किया था। इस हाईटेक बस अड्डे में यात्रियों को बैठने के लिए वातानुकूलित गैलरी, शौचालय, पीने के लिए आर.ओ पानी, सामान रखने के लिए क्लोक रूम सहित अन्य कई हाईटेक सुविधा यात्रियों को दी गई। इसके अलावा बस अड्डे पर जगह-जगह कैमरे भी लगाए जाने के दावे किए गए। इसके बाद भी असामाजिक तत्व ने बस अड्डे की बिल्डिंग में नागरिकों की सुविधा के लिए बने शौचालय की पाइप को तोड़ दिया गया। जिसकी वजह से बस अड्डे पर आने वाले यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ रही है। माना जा रहा है कि सुरक्षा का अभाव है।

क्या कहना है अधिकारी का
लोग सहयोग करने की बजाय बस अड्डे की सम्पत्ती को नुकसान पहुंचा रहे है। विरोध करने पर बस अड्डे के स्टाफ के साथ हाथापाई पर उतारू हो जाते है। लोगों को खुद जिम्मेदारी समझनी होगी कि बस अड्डे पर बनी और लगी सभी चीजें उन्हीं के लिए है। असामाजिक तत्वों ने बस अड्डे के शौचालय की पाइप तोड़ दी है। इसलिए शौचालय बंद पडा है। इससे यात्रियों को समस्या हो रही है।
-रनबीर सिंह, इंचार्ज-एनआईटी बस अड्डा।