April 28, 2024

राजकीय आदर्श विद्यालय में जेआरसी ने इंटर स्टेट कैंप में प्राप्त किए सात पुरस्कार

Faridabad/Alive News: हरियाणा राज्य रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा हाल ही में कुरुक्षेत्र में आयोजित किए गए इंटर स्टेट जूनियर रेडक्रॉस ट्रेनिंग कैंप में राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सराय ख्वाजा फरीदाबाद की जूनियर रेडक्रॉस और सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड सदस्य छात्र छात्राओं ने उत्कृष्ठ प्रदर्शन किया है। विद्यालय परिवार ने प्रतिभागिता कर रही छात्र और छात्राओं और अध्यापकों का उत्साहवर्धन करते हुए सराहना की और निरंतर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।विद्यालय की जूनियर रेडक्रॉस काउंसलर और प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने कहा कि विद्यालय की छः जूनियर रेडक्रॉस सदस्य छात्र और छः छात्राएं प्राध्यापक पवन कुमार और अध्यापिका सोनिया ने इंटर स्टेट रेडक्रॉस ट्रेनिंग कैंप में प्रशंसनीय प्रदर्शन किया।

विद्यालय के जे आर सी सदस्यों ने एकल नृत्य, सामूहिक नृत्य में प्रथम, बेस्ट जूनियर और भाषण प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर कुल छः पुरस्कार प्राप्त किए। तान्या को स्पेशल कैटेगरी डांस का पुरस्कार भी प्राप्त हुआ। प्राचार्य मनचंदा ने कहा कि विद्यालय की जूनियर रेडक्रॉस सदस्य छात्र और छात्राओं ने सोलो डांस, ग्रुप डांस, ग्रुप सोंग, पेंटिंग आदि प्रतियोगिताओं में प्रतिभागिता कर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। सभी प्रतियोगिताओं में जे आर सी सदस्य छात्र छात्राओं का प्राचार्य रविन्द्र कुमार मनचंदा और विद्यालय स्टाफ ने प्रशिक्षण शिविर में अच्छे प्रदर्शन के लिए बधाई देते हुए प्रतिभागी छात्राओं एवम अध्यापिकाओं को शुभकामनाएं दीं।

सभी प्रतिभागी छात्र एवम छात्राओं ने सिक्किम, बिहार, उत्तर प्रदेश, जम्मू कश्मीर एवं अन्य राज्यों से आए हुए जूनियर रेडक्रॉस सदस्यों की गतिविधियों को जाना तथा उन के साथ विभिन्न अनुभवों को सांझा किया। विद्यालय की जे आर सी सदस्य छात्र छात्राओं ने कुरुक्षेत्र में विभिन्न दर्शनीय स्थलों का भी भ्रमण किया। सभी जूनियर रेडक्रॉस और सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड सदस्यों ने इंटर स्टेट जूनियर रेडक्रॉस प्रशिक्षण शिविर में चयन के लिए विद्यालय प्रबंधन का आभार व्यक्त किया।