May 4, 2024

अजय सिंह चौटाला की रिहाई पर जेजेपी कार्यकर्ताओं ने जाहिर की खुशी

Faridabad/Alive News: जननायक जनता पार्टी के हरियाणा प्रदेश सचिव प्रेम सिंह धनखड़ ने कहा कि हरियाणा के पूर्व विधायक सांसद एवं जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. अजय सिंह चौटाला की रिहाई किसान व कमेरे वर्ग के लिए खुशी का पल है। धनखड़ ने कहा है कि उनकी रिहाई किसान व कमेरे वर्ग के लिए एक बहुत बड़ी राहत एवं खुशीयों से भरी है। अजय सिंह चौटाला ने कांग्रेसी षड्यंत्र से मिली जेल रूपी चुनौती का दृढ़ता से सामना किया और आपका वैचारिक संघर्ष जेल से भी जारी रहा।

धनखड़ ने कहा कि ऐसे में आपको जो जेल से रिहाई मिली है वह हमारे जजपा के सभी कार्यकर्ता और किसान, कमेरे वर्ग की विचारधारा से जुड़े लोगों के लिए खुशी का पल है। कांग्रेस व विशेषकर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा द्वारा यह षड्यंत्र सत्ता में बने रहने के उद्देश्य से रचा गया था जिसे पूरा हरियाणा जानता है।

अजय सिंह चौटाला के जेल जाने के बाद प्रदेश की जनता ने इसका हिसाब कांग्रेस से हर चुनाव में लिया। धनखड़ ने कहा कि डॉ. अजय सिंह चौटाला के खिलाफ रचे गए षड्यंत्र के बाद कांग्रेस व मुख्य साजिशकर्ता भूपेंद्र सिंह हुड्डा व उनके पुत्र दीपेंद्र हुड्डा, रणदीप सुरजेवाला व करण सिंह दलाल को अपने गढ़ में भी हार का सामना करना पड़ा तथा भविष्य में कांग्रेस कभी भी सत्ता में नही आएगी।

इस मौके पर जजपा के फरीदाबाद हल्के के अध्यक्ष कुलदीप तेवतिया, एन आई टी फरीदाबाद के जिला अध्यक्ष हाजी करामत अली, बल्लबगढ़ के हल्का अध्यक्ष दीपक चौधरी, आई टी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक हरदत्त जांगड़ा, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक हाजी अख्तर हुसैन व जजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।