April 27, 2024

युवाओं की खेल प्रतिभाओं में निखार लाने के लिए जेजेपी सदैव प्रयत्नशील: नैना चौटाला

बाढड़ा/Alive News: जननायक जनता पार्टी ने ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं की प्रतिभाओं को और अधिक निखारने के लिए अनेक कार्य किए हैं पिछले 4 वर्ष के कार्यकाल के दौरान बाढ़ डालके के 46 गांव में विधायक आदर्श ग्राम योजना में म्यूजिक कोर्स से युवाओं के लिए जिम का सामान भेंट किया जा चुका है जिस गांव स्तर पर युवाओं को आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हो रही है और हमारे युवा नशे जैसी कुरीतियों से भी दूर होकर अच्छे स्वास्थ्य है स्वस्थ है बना रहे हैं

यह बात बढ़ विधायक नैना सिंह चौटाला ने गांव बडराई के श्री श्याम मंदिर परिसर में आयोजित 18वें विशाल भण्डारा और खेल प्रतियोगिता में बतौर मुख्यातिथि पहुंच कर खिलाड़ियों का हौसलाअफजाई करते हुए कही। विधायक नैना सिंह चौटाला ने गांव बडराई के प्राचीन श्याम बाबा मंदिर पहुंचकर बाबा श्याम जी के चरणों में मत्था टेका और पूजा-अर्चना कर आमजन की भलाई और समृद्धि की कामना की। इसके अतिरिक्त विधायक नैना सिंह चौटाला ने गांव चान्दवास के दादा चंदन सिद्ध धाम में आयोजित विशाला भंडारा में भी शिरकत कर आशीर्वाद लिया।

ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक नैना सिंह चौटाला ने कहा की जेजेपी के कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव के लिए पूर्णतः तैयार है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जिला वासी जेजेपी पार्टी के उम्मीदवार को अपना आशीर्वाद देंगे और देश की सबसे बड़ी पंचायत लोकसभा में जननायक जनता पार्टी के सांसद आमजन की भलाई के लिए आवाज बुलंद करेंगे।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष नरेश द्वारका, शीला भ्याण, रामफल कादमा, लक्ष्मी बलौदा, भूप मांढी, आनन्द बडराई, टीनू बडराई, धर्मबीर सरपंच, सुनील चांदवास, ऋषिपाल उमरवास, धर्मबीर फौगाट, राजेंद्र हुई, धनसिंह कारी, तेजवीर काकड़ौली, धूप सिंह नौरंगाबास, रामकुमार कादमा, हरिराम पहलवान, संजय जगरामबास, शकुन्तला सांगवान, हरस्वरुप धनासरी, कैलाश पालड़ी, सुरेंद्र निहालगढ, संदीप सिरसली, दीपेश कारी, कुलविंद्र राणा, रमन दूधवा इत्यादि उनके साथ थें।