April 19, 2024

रैली की तैयारियों में जुटी जेजेपी, डॉ. अजय चौटाला ने रैली स्थल का किया दौरा

Chandigarh/Alive News : जननायक जनता पार्टी के तीसरे स्थापना दिवस पर झज्जर जिले में आयोजित ‘जन सरोकार दिवस’ रैली को लेकर पार्टी जोर-शोर से तैयारियों में जुट गई है। पार्टी द्वारा रैली की तैयारियों को लेकर सभी 22 जिलों में नियुक्त प्रभारी हलका अनुसार निरंतर बैठकों का आयोजन कर रहे है। इसी कड़ी में सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला झज्जर पहुंचे और यहां उन्होंने रैली स्थल का दौरा किया। इसके उपरांत डॉ. चौटाला ने पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक कर उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जेजेपी का इस बार का स्थापना दिवस ऐतिहासिक रहेगा। उन्होंने झज्जर जिले को जननायक चौधरी देवीलाल की कर्मभूमि बताया और कहा कि 9 दिसंबर को पार्टी के तीसरे स्थापना दिवस पर चौ. देवीलाल की कर्मभूमि पर आयोजित जन सरोकार दिवस रैली ऐतिहासिक होगी और रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में खासा जोश है। डॉ चौटाला ने कहा कि प्रदेश स्तरीय इस रैली में प्रदेशभर से बड़ी संख्या में लोग शिरकत करेंगे।

डॉ. चौटाला ने कहा कि जेजेपी चौ. देवीलाल के दिखाए राह पर निरंतर आगे बढ़ रही है और प्रदेश के विकास व आमजन के हितों के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला अनेकों जन-कल्याणकारी योजनाओं को अमलीजामा पहना रहे है, जिसमें मुख्य रूप से प्रदेश के युवाओं को प्राइवेट सेक्टर में 75 प्रतिशत रोजगार का हक दिलाने के लिए कानून बनाना, पंचायतीराज संस्थाओं को मजबूत करके ग्रामीण विकास को बढ़ावा देना, अपने वादे अनुसार पंचायतीराज संस्थाओं में महिलाओं की 50 प्रतिशत भागीदारी, राशन डिपो संचालन में 33 प्रतिशत महिलाओं की हिस्सेदारी सुनिश्चित करके महिलाओं का मान-सम्मान बढ़ाना आदि है।

वहीं बैठक में जेजेपी प्रधान महासचिव एवं रैली के लिए बनाए गए झज्जर जिला के प्रभारी दिग्विजय चौटाला ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता व पदाधिकारी दिन-रात एक करते हुए रैली की तैयारियों में जुट जाएं। दिग्विजय ने कहा कि जेजेपी जन सरोकार से जुड़े कार्य कर रही है और इन जनहितैषी कार्यों को रैली के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को जेजेपी की ताकत बताया और कहा कि झज्जर रैली को ऐतिहासिक बनाने में कार्यकर्ता अपनी अहम भूमिका निभाएंगे। इस अवसर पर पंचायतीराज प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संजय कबलाना, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य दिनेश डागर, राष्ट्रीय सचिव सूबे सिंह, पूर्व विधायक रामबीर पटौदी, नरेश सहरावत, ऋषि राज राणा, इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देशवाल, बादली हलका प्रधान अजय गुलिया, जिला प्रवक्ता प्रीतम कुकडौला, उपेंद्र कादियान, पूर्व विधायक गंगा राम, सुरेंद्र ठाकरान, कृष्ण गाडोली समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता एवं भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।