May 2, 2024

जेजेपी ने लोकसभा चुनाव पर किया मंथन, रणनीति भी तैयार की

Chandigarh/Alive News: लोकसभा चुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी का निरंतर लोकसभा स्तर की बैठकों का दौर जारी है। इसी कड़ी में शनिवार को जेजेपी ने दिल्ली में सोनीपत और गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों के साथ मंथन किया और चुनाव को लेकर रणनीति बनाई।

पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं जेजेपी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने दोनों लोकसभा के जेजेपी पदाधिकारियों के साथ विस्तृत चर्चा की और उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। बैठक में पार्टी पदाधिकारियों ने लोकसभा चुनाव बारे अपने आवश्यक सुझाव दिए। 25 मई को हरियाणा में मतदान होना जननायक जनता पार्टी के लिए अच्छा साबित होगा क्योंकि पार्टी के मजबूती से चुनाव लड़ने के लिए 70 दिन का वक्त मिला है।

जेजेपी कार्यकर्ता इन 70 दिनों का भरपूर इस्तेमाल करें और मेहनत कर पार्टी के उम्मीदवारों को लोकसभा में भेजें ताकि संसद में हरियाणा की तरफ से बुलंद आवाज़ उठाने वाले सांसदों की हिस्सेदारी हो सके। रविवार को जेजेपी फरीदाबाद और रोहतक लोकसभा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इससे पहले शुक्रवार को चंडीगढ़ में दुष्यंत चौटाला कुरुक्षेत्र और अंबाला लोकसभा के पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी बैठक कर चुके है।