May 3, 2024

जे.सी. बोस विश्वविद्यालय ने किया ‘रन फॉर तिरंगा’ रैली का आयोजन, 700 से ज्यादा विद्यार्थियों ने लिया हिस्सा

Faridabad/Alive News: जे.सी. बोस विज्ञान और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय ने ‘हर घर तिरंगा’ अभियान को लेकर जागरूकता के लिए भारतीय विकास परिषद के सहयोग से शहर में ‘रन फॉर तिरंगा’ रैली का आयोजन किया। रैली में विश्वविद्यालय के 700 से ज्यादा विद्यार्थियों बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

रैली को कुलपति प्रो. एस. के. तोमर एवं कुलसचिव डॉ. एस.के. गर्ग ने विश्वविद्यालय के कलाम चैक से रवाना किया। राष्ट्रीय ध्वज लहराते हुए यह रैली विश्वविद्यालय से निकलकर सेक्टर-7, 10 और 11 सहित आसपास के सेक्टरों से होती हुई विश्वविद्यालय परिसर में संपन्न हुई। रैली में विश्वविद्यालय के फैकल्टी और स्टाफ के सदस्यों ने भी शामिल हुए। रैली को स्थानीय पुलिस प्रशासन का भूरपूर सहयोग मिला और लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली।

खेल अधिकारी डॉ सुनीता कोक, एनसीसी समन्वयक डॉ ओपी मिश्रा और डॉ शैलेंद्र सहित संकाय समन्वयक के नेतृत्व में प्रत्येक दल ने आसपास के सेक्टरों के अंदरूनी क्षेत्रों को कवर किया। विश्वविद्यालय में भारत विकास परिषद के पदाधिकारियों ने रैली का स्वागत किया और छात्रों को जलपान वितरित किया। इस अवसर पर उपस्थित भारत विकास परिषद के पदाधिकारियों में राष्ट्रीय संगठन मंत्री राज कुमार अग्रवाल, सचिव राकेश गुप्ता, कोषाध्यक्ष दिनेश गर्ग, दिनेश अग्रवाल, बीएम अग्रवाल, तमन्ना अग्रवाल, गरिमा अग्रवाल और पूनम गर्ग शामिल रहीं।