May 4, 2024

जसबीर मलिक संगठन सचिव और राजबीर सिंह हरियाणा यूनियन जर्नलिस्ट्स के उपाध्यक्ष मनोनीत

Faridabad/Alive News: वरिष्ठ पत्रकार राजबीर राज्याण को हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स का प्रदेश उपाध्यक्ष व जसबीर सिंह मलिक को संगठन सचिव मनोनीत किया गया। इस आशय की घोषणा हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स के प्रदेश अध्यक्ष संजय राठी ने मैना टूरिस्ट कॉम्पलैक्स रोहतक में की। इस अवसर पर दोनों पदाधिकारियों को मनोनयन के पत्र दिए गए तथा उनका फूल मालाओं से स्वागत किया गया।

इस अवसर पर एचयूजे के अध्यक्ष संजय राठी ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि आपके सहयोग और निष्ठापूर्वक कार्य से संगठन की सक्रियता व विस्तार को नई ऊर्जा मिलेगी। संजय राठी ने कहा कि यूनियन शीघ्र ही पूरे प्रदेश में संगठन का विस्तार करेगी। इसके लिए सक्रिय व उर्जावान पत्रकारों को प्राथमिकता दी जाएगी।

31 मार्च तक सभी जिलों में ईकाइयां गठित की जाएंगी। उन्होंने कहा कि पत्रकार सुरक्षा कानून व सभी पत्रकारों को नि:शुल्क चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए यूनियन प्रतिबद्ध है। इसके लिए शीघ्र ही यूनियन का एक प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री से मिलकर ज्ञापन देगा।

इस अवसर पर संगठन सचिव जसबीर सिंह मलिक ने कहा कि प्रत्येक जिला, तहसील, कस्बे व ब्लाक स्तर पर प्रेस व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े मीडिया कर्मियों को जोड़ा जायेगा और हर स्तर पर संगोष्ठी व कार्यक्रम किए जायेंगे। इस अवसर पर चंद्र सिंह सहरावत, अनुज नरवाल, जगदीप नांदल, जयपाल सिंह, बबिता फोगाट, सुभाष चंद्र बजाज, सतेंद्र फोगाट, बलदेव मल्होत्रा, पूजा खत्री, सुक्रमपाल, राजेश खुराना, विनीत गर्ग आदि पत्रकार मुख्य रूप से उपस्थित रहे।