May 1, 2024

जहांगीरपुरी हिंसाः गिरफ्तार आरोपियों की कोर्ट में पेशी, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष ने कही बड़ी बात

New Delhi/Alive News: जहांगीरपुरी हिंसा के मामले में 14 आरोपियों को आज दिल्ली पुलिस ने रोहिणी कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने अंसर और असलम को 1 दिन की पुलिस रिमांड दी है, वहीं अन्य 12 को जेल भेज दिया गया है। जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती हिंसा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने उत्तम नगर इलाके में एहतियातन गश्त की। जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आम आदमी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि केजरीवाल का काम है रोहिंग्या, बांग्लादेशियों को फ्री में बिजली, पानी देकर दिल्ली में बसाना। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा दिल्ली की जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार अंसार आम आदमी पार्टी का पदाधिकारी है। उन्होंने कहा कि उपद्रवियों ने तलवार और बोतलों से हमला किया। गृहमंत्री स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने ये भी कहा कि रामनवमी पर हुए हमले संयोग नहीं साजिश हैं।

उन्होंने कहा कि यह टुकड़े-टुकड़े गैंग वाली ही मानसिकता है। यह वही मानसिकता है जो तिरंगे पर पथराव करते हैं। वहीं आदेश गुप्ता के आरोप पर आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता रीना गुप्ता ने कहा है कि आदेश गुप्ता के आरोप लगाने से क्या होता है। जहांगीरपुरी के सी ब्लॉक में हनुमान जयंती जुलूस के दौरान हुई हिंसा के एक दिन बाद रविवार को तनावपूर्ण शांति रही। शनिवार को हुई हिंसा के केंद्र सी ब्लॉक में पुलिस बल की भारी मौजूदगी रही और जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के पास की दुकानें तथा बाजार रविवार को हमेशा की तरह खुले।