May 9, 2024

बेटी से छेड़छाड़ करने पर भड़के परिवार के लोगों ने युवक का कुल्हाड़ी से किया कत्ल, तीन आरोपी काबू, कई के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Faridabad/Alive News: भुपानी थाना क्षेत्र के देहा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर मंगलवार की देर रात करीब 12 बजे के आस पास कुछ लोगों ने मोहित और उसके साथी नवीन पर लाठी, डंडे, रोड़ व कुल्हाड़ी से हमला कर मौके से फरार हो गए। घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने मोहित को मृत घोषित कर दिया और नवीन को आईसीयू में रखा गया है।

वहीं मृतक मोहित यादव की पत्नी दीपिका ने बताया कि मोहित रात के समय अपने साथी नवीन के साथ घर के बाहर एक कार में बैठा हुआ था। तभी उसके ही गांव के मुकेश और उसके दो बेटे कुनाल, करण व मुकेश के साले अमित ने और 4-5 अन्य ने लाठी, डंडे, रोड़ व कुल्हाड़ी से मोहित के सिर पर वार कर दिया और मौके से फरार हो गए। मोहित ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि उसका साथी नवीन गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल नवीन को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भूपानी थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक मोहित व उसके साथी नवीन पर गांव के ही एक परिवार ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। मोहित के साथी नवीन पर लड़की को जबरन स्कूटी से खिंचने का भी आरोप है। इसकी शिकायत लेकर लड़की के परिवार के लोग भूपानी थाना गए हुए थे। इसके बाद जब परिवार के लोगों को पता चला तो वह दोनों को ढूंढने में लग गए।गंभीर चोट लगने की वजह से मोहित ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात को अंजाम देने वाले कुछ हमलावरों के नाम भी सामने आए है और मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।