October 5, 2024

बल्लबगढ़ विधान सभा क्षेत्र में चहुमुखी विकास कार्य करवाना मेरा नैतिक कर्तव्य : मूलचंद शर्मा

Faridabad/Alive News हरियाणा के उद्योग एवं वाणिज्य, श्रम, खाद्य नागरिक आपूर्ति व उपभोक्ता मामले तथा निर्वाचन मंत्री मूलचंद शर्मा ने वीरवार को बल्लबगढ़ विधानसभा के दौरे पर राव कालोनी में 20 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सड़क के निर्माण कार्य की स्थानीय निवासियों के हाथो नारियल फुड़वाकर शुरुवात करवाई। यह सड़क निर्माण कार्य नगर निगम द्वारा किया जाएगा।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने गुरुवार को बल्लबगढ़ विधानसभा के विभिन्न इलाकों का दौरा कर आमजन की समस्याओं को जानकार अधिकारियों को जल्द से जल्द उनका समाधान करने के निर्देश दिए। केबिनेट मंत्री ने सीवर लाइन की सफाई व्यवस्था को लेकर कहा कि प्रशासन ने सीवर की सफाई का कार्य शुरू कर दिया है, जल्द ही इन लाइनों की सफाई की जाएगी।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सीवर लाइनों में मलवा डाल कर सीवर लाइन को रोकने और लोगो को दिक्कत करने वाले लोगों की निगरानी कर उनको पकड़कर उनपर उचित कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र में चहुमुखी विकास कार्य करवाना मेरा नैतिक कर्तव्य है। और बल्लभगढ़ में बची हुई सभी गलियों को बनाने का कार्य भी जल्द किया जाएगा।

इस मौके पर नगर निगम के कार्यकारी अभियंता ओपी कर्दम,अभिषेक दीक्षित, सुभाष रावत, कुशल शर्मा, सुषमा यादव, देवा शर्मा, हरिश यादव, जगदीश यादव, शिवकुमार शर्मा मौजूद रहे।