April 27, 2024

रणबीर की एनिमल फिल्म से डिलीट होंगे इंटिमेट सीन, कसम खाने वाले शब्दों को हटाने का निर्देश

Entertainment/Alive News: रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को रिलीज के लिए तैयार है. संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से ‘ए’ सर्टिफिकेशन मिला है। इसके साथ ही अब एनिमेल को रिलीज से पहले ही कुछ बदलाव करने होंगे। दरअसल सोशल मीडिया पर ‘एनिमल’ को मिला सीबीएफसी का सर्टिफिकेट वायरल हो रहा है जिसमें बोर्ड ने ‘एनिमल’ में 5 बदलाव सुझाए हैं।

वायरल सर्टिफिकेट के मुताबिक ‘एनिमल’ के मेकर्स को विजय और जोया के इंटीमेट और क्लोज-अप शॉट्स को हटाने के निर्देश दिए गए हैं। ऐसे में यह लगता है कि रणबीर कपूर ने विजय और रश्मिका मंदाना ने जोया का किरदार अदा किया है। इंटीमेट सीन्स के बाद सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को फिल्म से वस्त्र शब्द को कॉस्ट्यूम से रिप्लेस करने का सजेशन दिया है।

CBFC ने मेकर्स को फिल्म से कुछ और लाइन्स और सबटाइटल्स बदलने के निर्देश भी दिए हैं। इसके अलावा कसम खाने वाले शब्दों को हटाने की भी बात कही है। बता दें कि ‘एनिमल’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने पहले ही द हिंदू को दिए एक इंटरव्यू में यह साफ कर दिया था कि फिल्म एडल्ट्स के लिए है और इसीलिए वे अपने बेटे को ‘एनिमल’ दिखाने नहीं ले जाएंगे।

बता दें कि ‘एनिमल’ बाप-बेटे के बीच एक टॉक्सिक रिश्ते की कहानी है। फिल्म में अनिल कपूर रणबीर कपूर के पिता बने हैं तो वहीं रश्मिका मंदाना लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आई हैं। इसके अलावा बॉबी देओल का भी फिल्म में अहम किरदार है। फिल्म 1 दिसंबर को थिएटर्स में हिंदी के साथ-साथ तेलुगु , तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में डब कर के रिलीज़ होने वाली है।