May 19, 2024

अंतरराष्ट्रीय पहलवान सुशील कुमार फरार, जमानत के लिए पहुंचे रोहिणी कोर्ट

Chandigarh/Alive News: पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में मुख्य आरोपित ओलंपियन सुशील कुमार ने गिरफ्तारी से बचने की कवायद के तहत बाहरी दिल्ली स्थित रोहिणी कोर्ट का रुख किया है। सुशील कुमार ने अपने वकील के जरिये रोहिणी कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दाखिल की है। मिली ताजा जानकारी के मुताबिक, रोहिणी कोर्ट मंगलवार सुबह 10.30 बजे पहलवान सुशील कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई करेगा। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार पर सोमवार को ही 1 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की थी।

गौरतलब है कि इसी महीने 4 मई की रात को हुए विवाद के दौरान हरियाणा के रोहतक के मूलनिवासी पहलवान सागर धनखड़ की छत्रसाल स्टेडियम में हत्या कर दी गई थी। जब तक पूरा मामला सामने आते सुशील हत्या के बाद से ही फरार है। बताया जा रहा है कि सुशील कुमार उत्तराखंड के हरिद्वार में किसी आश्रम में शरण लिए हुए है। इसके साथ ही उसके साथ कुछ करीबी भी दिल्ली पुलिस से छिपते फिर रहे हैं। पुलिस लगातार शक जता रही है कि सुशील कुमार हरिद्वार (उत्तराखंड) में ही छिपा हुआ है।

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने मॉडल टाउन स्थित छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में आरोपित ओलंपियन सुशील कुमार की मुश्किलें अभी और बढ़ेंगी। दिल्ली पुलिस ने सोमवार को ही सुशील की गिरफ्तारी पर 1 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। सुशील के अलावा, उसके करीबी अजय की गिरफ्तारी पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, पहलवान सागर हत्याकांड मामले में सुशील कुमार समेत कुल नौ लोग फरार चल रहे हैं।

इनाम की राशि दोनों आरोपितों के सुराग देने वालों को दी जाएगी।बता दें कि 4 मई की रात को सुशील कुमार कुछ गैंगस्टरों के साथ छत्रसाल स्टेडियम पहुंचा था। आरोप है कि स्टेडियम पर सुशील कुमार ने पहलवान सागर धनखड़ के साथ मारपीट की थी। झगड़े में सागर की हत्या कर दी गई थी। पुलिस को मौके से गाड़ियां भी मिली थीं, लेकिन हत्या की वजह सामने नहीं आ पाई है।