April 17, 2024

एल्पिस कॉन्वेंट स्कूल में इंटर स्कूल स्पोर्ट्स कंपटीशन, 6 स्कूल विद्यार्थियों ने लिया हिस्सा

Faridabad/Alive News: रविवार को बाल दिवस के अवसर पर जीवन नगर पार्ट-2 स्थित एल्पिस कॉन्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में इंटर स्कूल स्पोर्ट्स कंपटीशन का आयोजन किया गया। इस कंपटीशन में 6 स्कूलों के विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम में मुख्य़ अतिथि के रुप में आए के.डी. स्कूल के चेयरमैन अजय यादव और आशा कॉन्वेंट स्कूल के चेयरमैन एल.पी मदान ने विजेता विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया।

दरअसल, बाल दिवस के अवसर रविवार को एल्पिस कॉन्वेंट स्कूल में इंटर स्कूल स्पोर्ट्स कंपटीशन का आयोजन किया गया था। विभिन्न प्रतियोगिता में 6 स्कूलों के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। इसमें चैस, कैरम बोर्ड, लैमन रेस, खो- खो, बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य़ अतिथि के रुप में के.डी. स्कूल के चेयरमैन अजय यादव और आशा कॉन्वेंट स्कूल के चेयरमैन एल.पी मदान ने विजेता विद्यार्थियों को पुरस्कृत कर उनका उत्साहवर्धन किया।

कार्यक्रम के अंत में एल्पिस कॉन्वेंट स्कूल के प्रिंसीपल राजेश मदान ने अतिथियों का बुके देकर धन्यवाद किया और विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों के शारीरिक और मानसिक विकास के लिए खेल जरुरी है। हम अपने स्कूल में खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन करते रहेंगे। इस अवसर पर विभिन्न स्कूलों से आए अध्यापक सोनिया, पूजा और ललित मदान मौजूद रहे।