May 18, 2024

गणतंत्र दिवस को लेकर बढ़ी वाहनों की चेकिंग

Faridabad/Alive News:फरीदाबाद पुलिस ने गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता करने के लिए चाक-चौबंद बदोबस्त किए है। फरीदाबाद के 1500 से अधिक पुलिस कर्मी जिले में सुरक्षा व्यवस्था व यातायात व्यवस्था को संभालने के लिए तैनात किए हैं और फरीदाबाद में बॉर्डर एरिया पर लगे नाकों के अलावा फरीदाबाद में विभिन्न थाना क्षेत्रों में चिन्हित करीब 50 स्थानों पर नाकाबंदी करके भी संदिग्ध वाहन व व्यक्तियों पर नजर रखी जा रही है।

इस संबंध में पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि फरीदाबाद पुलिस ने संदिग्ध वाहनों व व्यक्तियों पर निगरानी रखनी शुरू कर दी है और ऐसे व्यक्तियों व वाहनों की गहनता से चैकिंग की जा रही है। इसके अलावा होटल, बस अड्डा, रेलवे व मैट्रो स्टेशन, धर्मशाला व अन्य सार्वजनिक स्थानों पर लोगों की चैंकिग की जा रही है।

 इसके साथ ही यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए ट्रैफिक पुलिस द्वारा सड़क पर काफी समय से खड़े वाहनों व सड़क पर पार्किंग किए गए वाहनों को को जब्त किया जा रहा है व उनके चालान किए जा रहे हैं। आमजन से पुनः अपील किसी भी संदिग्ध वाहन, व्यक्ति या वस्तुु के बारे में फरीदाबाद पुलिस को तुरंत सूचित करें।