April 30, 2024

दरोगा ने चलाई अपनी गर्भवती पत्नी पर गोली, मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती

Jhansi/Alive News: झांसी के मऊरानीपुर कोतवाली में एक खौफनाक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस चौकी इंचार्ज ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी पर गोली चला दी। जिसकी वजह से पत्नी की हालत गंभीर हो गयी। जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना रविवार रात 12 बजे के आस-पास की बताई जा रही है। बता दें कि पीड़ित पत्नी का नाम शालिनी है और पति का नाम शशांक मिश्रा है। पीड़िता के हाथ में दो गोलियां लगी हैं। वहीं एक गोली पेट को छूकर निकल गयी है। घायल अवस्था में खुद पति उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराकर फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

पत्नी बोल-घर देर से आए
शालिनी के पिता के मुताबिक, चौकी इंचार्ज शशांक मिश्रा रात करीब 11.20 बजे घर पहुंचे तो बेटी ने टोक दिया और बोली कि घर इतनी देर से आए हो थोड़ा पहले आ जाते। गुस्से में दारोगा अपना मोबाइल चलाने लगा।

पत्नी ने पीठ पर मारा हाथ तो कर दिया फायर
शालिनी आगे बताती हैं कि जब शशांक ने कोई रिस्पांस नहीं दिया तो उसने कहा कि “मैं प्रेग्नेंट हूं। मेरा भी ख्याल रखा करो” तब भी शशांक ने जवाब नहीं दिया तो पत्नी ने प्यार उसकी पीठ पर थपकी दी। जिससे दरोगा नाराज हो गया और बोला कि तुमने मुझे मारा है। बाद इतनी बिगड़ गई कि उसने अलमारी से पिस्टल निकाली और गोलियां चला दीं।

दूसरे के घर में घुसकर बचाई जान
पत्नी शालिनी के दो गोली हाथ में और एक पेट को छूकर निकल गई। उसने पड़ोसी के घर में घुसकर अपनी जान बचाई। इसके बाद आरोपी खुद ही अपनी पत्नी को लेकर मेडिकल आया और उसे भर्ती करवाया। जहां उसका इलाज चल रहा है।