May 17, 2024

हरियाणा में कंगना रनौत पर अभद्र टिप्पणी, पूर्व जिला बाल कल्याण अधिकारी के खिलाफ शिकायत दर्ज

Rewari/Alive News : हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से BJP प्रत्याशी और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की अश्लील फोटो फेसबुक पर अपलोड कर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए हरियाणा के रेवाड़ी में बीजेपी जिला महामंत्री सत्यदेव यादव ने पूर्व जिला बाल कल्याण अधिकारी प्रेम कुमार के खिलाफ मॉडल टाउन थाना में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

सत्यदेव यादव ने दर्ज कराई शिकायत के मुताबिक, रात को मेरे पास करीब 10 बजे जिला अध्यक्ष प्रीतम चौहान का फोन आया और बताया कि मैंने आपको कुछ भेजा है, इसे चेक करके तुरंत संज्ञान ले। मैंने देखा तो मंडी से जो हमारी प्रत्याशी हैं कंगना रनौत उनका फोटो अपलोड करके कुछ ऐसी टिप्पणी की हुई थी तो महिलाओं के सम्मान के लिए बहुत ही गलत है।

कांग्रेस का चरित्र है ये क्योंकि कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता ने भी इसी तरह की पोस्ट डाली थी, लेकिन आज तक उन्होंने माफी नहीं मागी। लेकिन रेवाड़ी में बाल कल्याण अधिकारी रह चुके प्रेम कुमार ने बीजेपी की प्रत्याशी कंगना रनौत को लेकर ना केवल अभद्र टिप्पणी बल्कि अश्लील फोटो भी रविवार की रात फेसबुक पर अपलोड की। जिसको देखने के बाद उन्होंने प्रेम कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

मॉडल टाउन थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि शिकायत उन्हें मिल चुकी है। साइबर एक्सपर्ट से जांच कराई जा रही है। जल्द ही मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि प्रेम कुमार मूलरूप से महेंद्रगढ़ जिले के रहने वाले है और लंब समय तक रेवाड़ी में बाल कल्याण अधिकारी के पद पर नियुक्त रहे। हालांकि अब वो रिटायर्ड हो चुके है। पुलिस जांच कर रही है कि पूर्व अधिकारी ने ही इस पोस्ट को अपलोड किया या फिर किसी अन्य ने ये शरारत की।

मंडी से चुनाव लड़ रही कंगना
बता दें कि लंबे समय से बीजेपी से जुड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को इस बार बीजेपी ने हिमाचल की मंडी सीट से अपना कैंडिडेट बनाया है। कंगना मूलरूप से हिमाचल की रहने वाली है। अक्सर उनके पुराने बयानों को लेकर विरोधी उन पर निशाना भी साधते रहे है। कंगना किसान आंदोलन के वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में आई जब उन्होंने आंदोलन को लेकर सवाल खड़े किए थे। बीजेपी की तरफ झुकाव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खुलकर तारीफ करने वाली कंगना को इस बार बीजेपी ने चुनावी मैदान में उतारा है।